दो साल से लिव इन मे रह रही 7 माह की गर्भवती युवती की संदिध हालत में मौत,परिजनों ने युवक पर लगाए दवा खिलाकर अबॉर्शन का आरोप,आज पीएम रिपोर्ट से होगा मौत के कारणों का खुलासा

दो साल से लिव इन मे रह रही 7 माह की गर्भवती युवती की संदिध हालत में मौत,परिजनों ने युवक पर लगाए दवा खिलाकर अबॉर्शन का आरोप,आज पीएम रिपोर्ट से होगा मौत के कारणों का खुलासा

बिलासपुर । जिले में बुधवार को लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक प्रेग्नेंट युवती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। युवती करीब सात-आठ माह की गर्भवती थी। बताया जा रहा है कि तबीयत बिगड़ने पर युवक उसे जिला अस्पताल लेकर गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देख सिम्स रेफर कर दिया गया। सिम्स पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।सूचना पर पुलिस जब सिम्स पहुंची, तब युवक भाग गया। इधर, युवती के परिजनों ने अबार्शन के लिए दवा खिलाने की आशंका जताई है।

घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।
जानकारी के अनुसार सरकंडा थाना क्षेत्र की 26 साल की युवती और युवक पिछले दो साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रह रहे थे। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई। बताया जा रहा है कि युवती 7-8 माह से गर्भ में थी। बीते दिनों अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। तब युवक उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गया। वहां उपचार चल रहा था, जहां उसकी हालत गंभीर होने बुधवार को सिम्स भेजा गया, पर वहां उपचार शुरू होने के पहले ही युवती ने दम तोड़ दिया।

परिजनों की मौजूदगी में आज होगा पोस्टमार्टम

युवती के शव के पास कोई नहीं मिला, तब सिम्स स्टाफ और पुलिस ने शव को मॉर्च्युरी में शिफ्ट करा दिया। इस दौरान पुलिस ने सरकंडा थाने को सूचना दी और युवती के परिजनों की जानकारी जुटाई। जानकारी मिलते ही परिजन सिम्स पहुंचे। तब तक शाम हो गई थी। इसके चलते शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। अब गुरुवार को परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। सिम्स चौकी प्रभारी योगेश गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच सरकंडा पुलिस कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवती की मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

परिजन बोले- मौत की हो निष्पक्ष जांच

युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह दो साल से अलग रह रही थी। उन्हें युवक के साथ संबंध की कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने आशंका जताई है कि जब युवती गर्भवती हो गई, तब युवक ने अबार्शन कराने के लिए उसे दवा खिला दी होगी। इसके चलते उनकी बेटी की तबीयत बिगड़ गई होगी। उन्होंने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

बिलासपुर