लव मैरिज में मिला धोखा ,पत्नी गहने नगदी लेकर फरार ,पीड़ित पति ने कहा कर रही दूसरी शादी मुझे नहीं जीना ,लगाई न्याय की गुहार

बिलासपुर। जिले में 4 माह पहले लव मैरिज करने वाला युवक शनिवार को पेट्रोल लेकर आत्मदाह करने एसपी ऑफिस पहुंच गया। युवक का कहना है कि उसकी पत्नी एक माह से गायब है और वह नगदी और जेवर लेकर भाग गई है। युवक का आरोप है कि उसने दूसरी शादी कर ली है। उसने पूरे मामले की शिकायत कई बार पुलिस से की। लेकिन, पुलिस कोई सहयोग नहीं कर रही है। युवक ने बताया कि वह इतना परेशान है कि उसे अब जीना ही नहीं है।

मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है
इधर, पुलिस का कहना है कि युवक बहुत परेशान है। उसे समझाइश देकर काउंसलिंग कराने के लिए महिला थाने भेजा गया है। जबड़ापारा निवासी अमितेश मिश्रा ने कुछ महीने पहले लड़की से लव मैरिज किया था। शादी के कुछ दिन तक सब ठीक रहा। इसके बाद उसकी पत्नी उससे विवाद करने लगी।
अमितेश ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी उसे धमकाती थी। गायब होने के बाद उसके रायपुर के पुरानी बस्ती में होने की जानकारी मिली है। वह अपने घरवालों को भी रायपुर में रहने की बात कहती है। युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी गहने और नगदी लेकर गई है और उल्टा उसके ऊपर आरोप लगाती है। कहती थी कै मैं तुम्हें ही दहेड़ प्रताड़ना के मामले में फंसा दूंगी।

युवक बोला- दूसरी शादी कर मुझे ब्लैकमेल कर रही

अमितेश का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर जाने और दूसरी शादी करने की धमकी देती थी। अब वह रायपुर में दूसरी शादी कर रही है। वहीं, उसे वह धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही है और झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देती है। इससे मैं काफी परेशान हूं।