शाबाश सरगुजा पुलिस , दोहरे हत्याकांड के आरोपी को 24 घण्टों के भीतर पहुंचाया सलाखों के पीछे,जानें जशपुर के जंगल से गिरफ्तार

अम्बिकापुर। जिले के उदयपुर व अम्बिकापुर में हुए दोहरे हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा ली है।आरोपी जशपुर भाग रहा था जिसे सरगुजा एसपी भावना गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस ने घेराबंदी कर के गिरफ्तार कर लिया है।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने बताया कि इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी जशपुर भाग रहा था जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर के गिरफ्तार किया है।
आरोपी लखनपुर थाना क्षेत्र के कोरजा का रहने वाले वाला है जिसका नाम राकेश राजवाड़े उर्फ जग्गू है आरोपी राकेश पुराना बदमाश है इसका भाई भी जेल में है। मृतक उर्मिला यादव के साथ 4-5 साल पहले राकेश की शादी हुई थी। मारपीट करने की वजह से युवती ने राकेश को छोड़ दिया था और मृतक आशाराम यादव के साथ रह रही थी। पत्नी के छोड़कर चले जाने की रंजिश के कारण राकेश ने इस खतरनाक घटना को अंजाम दिया है। राकेश राजवाड़े ने युवती के पति की हत्या करने के बाद युवती को बाइक में बैठाकर उदयपुर के जंगल ले गया और वहां युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी भी हत्या कर दी। जंगल में युवती की मिली थी अर्धनग्न लाश, सोमवार को उदयपुर थाना क्षेत्र में मुटकी के जंगल में युवती का शव देखा गया था। सूचना के बाद उदयपुर पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त उर्मिला यादव उम्र 23 वर्ष हुई युवती की लाश एक छोटे पेड़ से बंधी हुई थी, चेहरे से काफी खून बह रहा था।