पॉम मॉल में पार्किंग के नाम पर थप्पड़कांड ,युवती -सुरक्षाकर्मी ने एक दूसरे पर लगाया मारपीट का आरोप ….

पॉम मॉल में पार्किंग के नाम पर थप्पड़कांड ,युवती -सुरक्षाकर्मी ने एक दूसरे पर लगाया मारपीट का आरोप ….

कोरबा।गाड़ी पार्क करने को लेकर पॉम मॉल के बाहर हुए हंगामे का वीडियो वायरल हो रहा है कल तक मॉल के सुरक्षाकर्मियों पर एक युवती ने अभद्र व्यवस्था करने के साथ खुद के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। लेकिन जब सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो फुटेज सामने आया तब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया।
मारपीट सुरक्षाकर्मियों ने नहीं बल्की युवती ने शुरू की थी। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है,कि युवती अपने साथी के साथ सुरक्षाकर्मियों से अभद्रता करते हुए उनके साथ मारपीट कर रही है।

पूरा मामला सीएसईबी चौकी अंतर्गत टीपी नगर पाम मॉल का है जहाँ एक युवती स्कूटी में आई और पाम मॉल में डियूटी पर तैनात गार्ड के साथ पार्किंग को लेकर विवाद हो गया विवाद बढ़ते बढ़ते इतना बढ़ गया कि राहगीरों और पाम मॉल में मौजूद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई औऱ लोग तमास बिन बनकर देखते रहे इस दौरान युवती ने एक गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया और मारपीट करने लगी और हंगामा शुरू हो गया।युवती ने ड्यूटी पर तैनात गार्ड पर अभद्रता करने का आरोप लगाने लगी और इसकी शिकायत सीएसईबी चौकी पुलिस से की गई।पुलिस मौके पर पहुची और युवती की शिकायत पर गार्ड को चौकी ले आई और जब जांच शुरू हुई तो सबसे पहले पाम मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा गया जिसमें साफ तौर पर दिख रहा था कि युवती ने गार्ड को थप्पड़ मारा और मारपीट की।
सीएसईबी चौकी पुलिस ने दोनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी कैमरे से मिले वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोरबा