आंध्रप्रदेश के तटीय इलाकों में चक्रवाती तूफान मिचौंग का रेल सेवाओं पर असर ,बुधवार को कोरबा से नहीं जाएगी कोचुवेली एक्सप्रेस,जानें रेलवे ने कितने ट्रेन किए रद्द ….

कोरबा। आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में तूफान मिचौंग की चेतावनी को देखते हुए अनेक गाड़ियां प्रभावित की गई है। इसी कड़ी में कोरबा से जाने वाली एल कोरबा-कोचुवेली एक्सप्रेस भी बुधवार को रद्द कर दी गई है।कोरबा से चल रही यह ट्रेन सोमवार को भी कोचुवेली से नहीं आई थी।

यात्री ट्रेनों के वक्त बे वक्त पटरी से गायब हो जाने की समस्या बड़ी पुरानी है। ताजा मामला प्रकृति ने निर्मित किया है। आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में मिचौंग तूफान की चेतावनी के चलते एहतियातन दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से गुजरने वाली कुछ गाड़ियों को रद्द किया गया। आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों से मिचौंग साइक्लोन के टकराने की चेतावनी के चलते दक्षिण मध्य रेल प्रशासन द्वारा एहतियात बरतते हुए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से चलने वाली निम्नलिखित ट्रेनों को निर्धारित तिथियों में निरस्त करने का निर्णय लिया गया है। प्रभावित यात्री गाड़ियों में तीन दिसंबर को बिलासपुर-एमजीआर चेन्नई सेंट्रल(मद्रास) एक्सप्रेस और चार दिसम्बर को एमजीआर चेन्नई सेंट्रल(मद्रास) से चलने वाली एमजीआर चेन्नई सेंट्रल(मद्रास) – बिलासपुर एक्सप्रेस, तीन दिसम्बर को तिरुनेलवेली से चलने वाली तिरुनेलवेली – बिलासपुर एक्सप्रेस रद्द रही। इसी कड़ी में पांच दिसम्बर को बिलासपुर से चलने वाली बिलासपुर – तिरुनेलवेली एक्सप्रेस रद्द रहेगी। चार दिसम्बर को बिलासपुर से चलने वाली बिलासपुर – एर्नाकुलम एक्सप्रेस रद्द रही। आगामी 6 दिसम्बर को एर्नाकुलम से चलने वाली एर्नाकुलम – बिलासपुर एक्सप्रेस रद्द रहेगी। चार दिसम्बर को कोचुवेली से चलने वाली (ट्रेन नंबर 22648) कोचुवेली- कोरबा एक्सप्रेस रद्द रही। इसी तरह 6 दिसम्बर को कोरबा से चलने वाली ( ट्रेन नंबर 22647) कोरबा-कोचुवेली एक्सप्रेस रद्द रहेगी।