छत्तीसगढ़ की राजधानी में बड़ा हादसा:तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरी बस को मारी ठोकर,एक महिला की मौत ,39 यात्री घायल,एक बच्ची सहित 6 की हालत गंभीर ….

रायपुर। रायपुर के अभनपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे भरेंगा भाटा चौक पर एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी है,जिससे कि बस पलट गई बस के पलटने से करीब 35 से 40 से यात्री घायल हुए हैं जिसमें एक महिला की मौत हो गई है बताया जा रहा है मृतिका नवापारा के ग्राम तर्री गांव की रहने वाली है जिसका नाम शांति बाई उम्र करीब 60 से 65 वर्ष है।

हादसे की खबर लगते ही विधायक इंद्र कुमार साहू तत्काल अभनपुर अस्पताल पहुंचे एवं मंत्री टैंक राम वर्मा भी अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात किये,बताना जरूरी है कि अभनपुर अस्पताल की व्यवस्था को देखते हुए अभनपुर क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में अभनपुर अस्पताल पहुंचे हुए थे जिनकी मदद से गंभीर घायलों को तत्काल रायपुर रिफर किया गया एवं कुछ लोगों का इलाज अभी भी अस्पताल में जारी है वही एक महिला की मौत हुई है।
हादसे की खबर लगने के अभनपुर नगर पंचायत अध्यक्ष कुंदन बघेल के साथ पार्षद राजा राय भाजपा कार्यकर्ता वरुण राठी मंडल अध्यक्ष अनिल अग्रवाल एवं उनके साथ कई भाजपा के कार्यकर्ता अस्पताल में ही मौजूद थे जिससे कि लोगों को काफी सुविधा मिली।
वही दो दिन पूर्व भी विधायक ने अभनपुर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया था इसके बाद आज मंत्री टंक राम वर्मा ने भी अस्पताल का निरीक्षण किया एवं व्यवस्थाओं से अवगत हुए साथ ही विधायक इंद्र कुमार साहू और मंत्री टंक राम वर्मा ने घायलों के उचित इलाज हेतु डॉक्टर को दिशा निर्देश दिया गया है साथ ही घटना स्थल पर विधायक ने सिग्नल लगाने की बात कही है बताना जरूरी है कि भरेंगा चौक में आए दिन ऐसे छोटे-मोटे हादसे होते ही रहते हैं सिग्नल लगने के हादसे में कमी आ सकती है जिसके लिए तत्काल अधिकारियों को कहा गया है।
इस मौके पर विधायक के पहुंचने से पहले एसडीएम तहसीलदार थाना प्रभारी और कई गणमान्य नागरिक अस्पताल परिसर में ही मौजूद थे।
विधायक ने कहा है की आए दिन हादसों की खबर आती रहती है उन्होंने कहा कि क्षेत्र में चल रहे अवैध रेत और मुरूम का खनन करने वाले माफियाओं जो की ट्रक में अवैध रूप से मुरूम , रेत लोड कर कर चलते हैं उनके कारण भी काफी हादसे होते हैं विधायक की बातों से साफ लग रहा है कि अब अवैध रेत और मुरूम माफिया की खैर नहीं होगी।