‘ बस्तर ‘द नक्सल स्टोरी : दबंग IPS के किरदार में दिखेंगी अदा शर्मा , फिल्म का टीजर रिलीज …..

‘ बस्तर ‘द नक्सल स्टोरी : दबंग IPS के किरदार में दिखेंगी अदा शर्मा , फिल्म का टीजर रिलीज …..

रायपुर। अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ इसी साल 15 मार्च को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज हो गया है। एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के डायलॉग बेस्ड सीन का एक पार्ट डाला है। जिसमें वे दबंग IPS नीरजा माधवन के किरदार में नजर आ रही हैं।

करीब 54 सेकेंड के टीजर के पहले पार्ट में अदा शर्मा अपने डायलॉग से नक्सलियों को चैलेंज देती नजर आ रहीं हैं। अदा के डायलॉग और दबंग IPS का लुक भी बेहद आकर्षक हैं। साथ ही इस टीजर में JNU और बस्तर के ताड़मेटला हमले में हुई 76 जवानों की शहादत का भी जिक्र है।

दबंग IPS के किरदार में नजर आएंगी एक्ट्रेस अदा शर्मा

IPS के किरदार में एक्ट्रेस कहती दिख रही हैं कि, बस्तर में हमारे 76 जवान शहीद हुए थे और देश की प्रतिष्ठित संस्था JNU में इसका जश्न मनाया गया था। बस्तर में भारत के टुकड़े करने की नक्सली साजिश रच रहे हैं और बड़े शहरों में फैला नेटवर्क उनका साथ दे रहा है। कहां से आती है ऐसी सोच?

फुल टीचर नहीं हुआ रिलीज

मेकर्स ने फिल्म का पूरा टीजर अभी रिलीज नहीं किया है। 15 मार्च को देश भर के सैकड़ों स्क्रीन में मूवी लगेगी। जिसका पोस्टर भी कुछ दिन पहले जारी किया गया था। साल 2023 में आई ‘द केरला स्टोरी’ की सक्सेस के बाद अब इस साल ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ आ रही है।

नक्सलवाद और फोर्स के बीच लड़ाई

‘द केरली स्टोरी’ के निर्माता विपुल अमृत लाल शाह ने ही फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ बनाई है। इस फिल्म में बस्तर में नक्सलवाद और फोर्स के बीच की लड़ाई दिखाई जाएगी। साथ ही इस लड़ाई में स्थानी ग्रामीण आदिवासियों का संघर्ष भी दिख सकता है।

फिल्म के 3 पोस्टर हो चुके हैं जारी

फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ के पहले पोस्टर में कई लोगों को सड़क पर फांसी पर लटकाया दिखाया गया है। वहीं, दूसरे पोस्टर में कमांडो बनीं अदा शर्मा हाथ में बंदूक लिए दिखाई दे रही हैं। जबकि तीसरा पोस्टर हमें फिल्म के विलेन से रूबरू कराता है। इन पोस्टर को देख कर ऐसा लग रहा है, जैसे अदा नक्सल प्रभावित इलाके में नक्सलियों से लड़ने की तैयारी में हैं।पोस्टर्स के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट 15 मार्च का भी ऐलान किया गया है। अदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फिल्म के तीनों पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के साहसी कहानीकारों में से एक ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ जल्द रिलीज होगी’।

रायपुर