बीमारी से परेशान अस्पताल में भर्ती मरीज ने फांसी लगा की इहलीला समाप्त …

कोरबा। कोरबा के चंदनपुर कोसाबाड़ी नर्सरी में पेड़ पर फंदे से लटकता हुआ एक व्यक्ति का शव मिला है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पूरा मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है।
बताया जा रहा है कि कड़ी मशकत के बाद शव की पहचान कोरबी चौकी के ग्राम पाली दर्रीपारा निवासी दिनेश सागरी के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि दिनेश मानसिक तौर पर बीमार था। कटघोरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसका इलाज चल रहा था।

नस को काटकर फांसी के फंदे पर लटकाया

बताया जा रहा है कि बीमारी से परेशान होकर अस्पताल से भागकर फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी। मृतक के हांथों में इंजेक्शन इंजेक्टर लगा हुआ था। हाथों की नस को काटकर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।

दिनेश अस्पताल से हो गया था गायब

परिजनों ने कहा कि दिनेश की तबीयत बहुत दिनों से खराब चल रही थी, लेकिन उसे राहत नहीं मिल पा रही थी। दिनेश अस्पताल से कब गायब हुआ, पता ही नहीं चला। उन्हें घटना की जानकारी हुई तब वह मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की।

पुलिस कर रही मामले की जांच

कटघोरा थाना पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने शव को देखने के बाद सूचना दी थी। इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। दिनेश कब, कैसे और किन परिस्थितियों में अस्पताल से बाहर निकाला। जांच की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा होगा।