पीएम मोदी के इस बात से इतने खफा हुए महंत,जानें क्या कहा ….

गौरेला -पेंड्रा- मरवाही। पीएम मोदी के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा कि बात करने वाले कांग्रेस के कद्दावर नेता डॉ चरणदास महंत को मोदी-शाह की ऐसी कौन सी बात इतनी ज्यादा बुरी लगी कि वो ” प्रधानमंत्री के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा” वाले वादे को भी भुल गए और गुस्से में आकर मोदी-शाह के खिलाफ बड़ा बयान दे दिया। महंत का यह विवादित बयान नेशनल मीडिया में ब्रेकिंग न्यूज बना हुआ है।

डॉ महंत की धर्मपत्नी ज्योत्सना महंत कोरबा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं।मौजूदा सांसद ज्योत्सना महंत का मुकाबला भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रत्याशी सरोज पांडे से है। डॉ महंत अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार करने जब जीपीएम जिला पहुंचे तो मीडिया से भी रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने मोदी-शाह के खिलाफ बड़ा बयान दिया हैं।दरअसल डॉ महंत मोदी के उस बयान से काफी चीड़ गए औऱ अपने वादे तोड़ते हुए मोदी-शाह को दसवीं पास कहते हुए यह भी कहा कि वो हमें क्या संविधान सिखायेंगे, उन्होंने कहा कि पीएम को सड़कछाप भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के लिए भाजपा ने घोषणा की है कि, अबकी बार 400 पार, इसी मामले को लेकर डॉ. महंत ने पीएम मोदी के दिमाग खराब होने की बात कह दी, इनके 200 पार भी नहीं होने वाले। लगता है ये लोग बौरा गए हैं।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कुछ समय पहले राजनांदगांव में जनसभा के दौरान डॉ. चरणदास महंत ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा था कि, हमें नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए। इसके अलावा उद्दयोगपति नवीन जिंदल के लिए तो जूता मारने वाली बात कही थी। इसके बाद उन पर एफआईआर दर्ज हुई, जैसे ही केस दर्ज हुई, उन्होंने पीएम मोदी के बारे आगे से कुछ भी नहीं बोलने का संकल्प लिया था।

महंत के चिढ़ने की मुख्य वजह

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत लोकसभा चुनाव में अपने विवादित बयान को लेकर इन दिनों फिर एक बार सुर्खियों में है। पीएम मोदी से महंत इतने ज्यादा क्यो चिढ़े स्वंय उन्होंने यह बात मीडिया को बताई। महंत को पीएम की “चट्टे बट्टे” की वाली बात पसन्द नहीं आई। उन्होंने कहा कि, पीएम और शाह हमें क्या संविधान सिखाएंगे? महंत ने कहा कि, प्रधानमंत्री हमारे लिए चट्टे-बट्टे जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। यह प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता। ये सड़क छाप लोगों की भाषा है।