दिल्ली के एयरपोर्ट सहित 8 अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी ,स्थानीय पुलिस ,डॉग स्क्वायड पहुँची मौके पर ,जानें किस ग्रुप ने भेजे धमकी भरे ई मेल …..

दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी भी एक मेल से दी गई है। दिल्ली का इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा भारत का सबसे बिजी हवाई अड्डा है। यहां से हर रोज लाखों की संख्या में भारतीय और विदेशी उड़ान भरते हैं। इससे पहले रविवार को ही दिल्ली के बुराड़ी सरकारी अस्पताल और संजय गांधी अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और डॉग स्क्वाड की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई।

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि अस्पताल को बम की धमकी के संबंध में एक ईमेल प्राप्त हुआ था। स्थानीय पुलिस ने जांच की, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। धमकी भरे उस मेल की कॉपी है, जो अस्पताल को भेजी गई। इसमें लिखा है- ‘मैंने तुम्हारी इमारत में बम रखा है। यह एक धमकी नहीं है। तुम्हारे पास बम को डिफ्यूज करने के लिए कुछ घंटे हैं, वरना इमारत के अंदर बम फटने से जिन लोगों की जानें जाएंगी, उसकी जिम्मेदारी तुम्हारी होगी। इस नरसंहार के पीछे ‘कोर्ट’ नाम का एक ग्रुप है।’ इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGIA) के साथ-साथ दिल्ली के 8 अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली. दिल्ली फायर सर्विस डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि उन्हें दिल्ली के बुराड़ी सरकारी अस्पताल और मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल से फोन आए। मामले की जांच जारी है. डीसीपी (उत्तर) मनोज मीना ने अपने एक बयान में बताया कि उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी स्थित एक अस्पताल को ईमेल के जरिए बम रखे जाने की धमकी मिली है। बम डिस्पोज करने वाली टीमें मौके पर तैनात हैं। अधिकारियों ने बताया कि अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। शाम करीब 6.20 बजे एक फोन कॉल आने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर पुलिस और बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वॉड को तैनात किया गया। बुराड़ी अस्पताल और संजय गांधी अस्पताल सहित शहर के अस्पतालों में भी टीमें तैनात की गईं, जिन्हें रविवार दोपहर ईमेल के माध्यम से बम रखे जाने की धमकी मिली थी।