प्रेमी से झगड़े के बाद ट्रेन के सामने कूदी प्रेमिका ,CCTV कैमरे में कैद हुआ आत्महत्या का ख़ौफनाक मंजर …..

उत्तरप्रदेश। आगरा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक युवती ने अपने प्रेमी से झगड़े के बाद केरला एक्सप्रेस के सामने कूदकर जान देने की कोशिश की। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें युवती ट्रेन के नीचे आती हुई दिख रही है। और सबसे दिलचस्प बात है कि उसका प्रेमी वहीं खड़ा होकर इस घटना को देखता रहा और उसे बचाने की कोशिश नहीं की।

यह घटना लोहामंडी राजा मंडी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 की है। 30 सेकंड का वीडियो सामने आया है जिसमें युवती और उसके प्रेमी के बीच झगड़ा होता हुआ दिखाई दे रहा है। झगड़े के बाद युवती प्लेटफॉर्म से नीचे कूद जाती है और ट्रेन के नीचे आ जाती है। वीडियो में उसके प्रेमी को चुपचाप खड़े हुए देखा जा सकता है।

RPF की टीम ने गंभीर रूप से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटना समाज में प्रेम, झगड़े और आत्महत्या के मुद्दे को लेकर गंभीर सवाल खड़े करती है। आखिर क्या कारण था कि युवती इतनी हताश थी कि उसने मौत को गले लगाने का फैसला किया? और क्या प्रेमी के वर्ताव ने इस घटना में किसी भूमिका निभाई? यह सब जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।