दिल्ली से वाराणसी जाने वाली फ्लाइट में बम की खबर से मचा हड़कम्प, इंडिगो की इमरजेंसी लैंडिंग , कूदते नजर आए सहमे यात्री ,देखें वीडियो …..

दिल्ली । दिल्ली एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, जो दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। दिल्ली से बनारस जाने वाले इंडिगो विमान में बम की सूचना के बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

Indigo 6E2211- दिल्ली से वाराणसी जाने वाली इंडिगो की विमान को रोका गया और आनन फानन में सवारियों को बाहर उतारा गया।

दिल्ली से बनारस जाने वाली फ्लाइट में बम

दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक आज सुबह 5 बजकर 35 मिनट पर दिल्ली से बनारस जाने वाली फ्लाइट में बम की खबर थी, क्विक रिस्पॉन्स टीम (QRT) मैके पर पहुंची, हालांकि अभी तक कुछ संवेदनशील नहीं मिला। सभी यात्रियों को इमरजेंसी डोर से उतारा गया। फ्लाइट की जांच की जा रही है। मौके पर फायर ब्रिगेड, QRT और Bomb स्क्वाड मौजूद है।

वीडियो देख सहम उठेगा हर कोई

जिस तेजी के साथ यात्रियों को बाहर निकालने के लिए कहा गया और विमान में लगातार एक अलार्म या सायरन बज रहा था। इस पूरे मामले में सीआईएसएफ का कहना है कि उन्हें बम की धमकी मिली थी, जिसके बाद ये कदम उठाया गया। मतलब साफ है कि विमान को बम से उड़ाने की धमकी के बाद यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। दरअसल, वीडियो सामने आया, जिसमें यात्रियों को जल्दी-जल्दी विमान से बाहर निकाला जा रहा था। उसे देख कर समझा जा सकता था कि विमान में किसी अनहोनी का खतरा होने की आशंका थी।

हालांकि थोड़ी ही देर बाद ये जानकारी सामने आती है कि विमान को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। वीडियो को देखकर ये समझा जा सकता है कि लोगों को विमान से निकालने में हड़बड़ी मची है। विमान की सीढ़ियों की बजाय, लोग को एक स्लाइडर के सहारे सरक कर बाहर निकल रहे हैं।

विमान से कूदते नजर आए यात्री

इस वीडियो में चालक दस्ता को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि खाली करो और फिर ये देखा जाता है कि कि सभी लोग बाहर की ओर कूद रहे हैं। जिससे ये स्पष्ट हो गया कि कुछ न कुछ खतरे की स्थिति है, जिसके चलते ऐसी आपतकालीन गतिविधि को अंजाम दिया गया।