सोनाक्षी -जहीर की शादी कन्फर्म ,डेट आई सामने ,पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने मिली मंजूरी ,इस दिन बंधेंगे परिणय सूत्र में …..

नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal ) पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनकी शादी की चर्चाएं भी काफी लंबे वक्त से हो रही हैं। अब कपल के वेडिंग डेट्स का खुलासा हो चुका है। ।

खबरें हैं कि कपल इसी महीने शादी के बंधन में बंध जाएगा। सोनाक्षी के माता-पिता शत्रुघन सिन्हा-पूनम सिन्हा अपनी बेटी की शादी के लिए काफी एक्साइडेट हैं।
टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी और ज़हीर 23 जून को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।।रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि कपल ने आजकल चल रहे खास परंपरा यानी डेस्टिनेशन वेडिंग के चलन को छोड़ मुंबई में शादी करने का फैसला किया है. रिपोर्ट के अनुसार, कपल मुबंई में ही शादी करेगा। हालांकि, शादी में कपल के केवल अपने करीबी दोस्तों को ही आमंत्रित करेगा है। हालांकि शादी के बाद कपल बॉलीवुड सितारों से सजी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन कर करेगा।

4-5 सालों से कर रहे हैं डेट

बता दें कि इन अटकलों पर सोनाक्षी, जहीर और उनकी फैमिली की तरफ से अभी तक इस रिपोर्ट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। याद दिला दें कि सोनाक्षी और ज़हीर पिछले 4-5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को भले एक साथ घूमते हुए, पार्टी करते हुए देखा जाता है लेकिन दोनों ने कभी अपने इस रिश्ते सरेआम स्वीकार नहीं किया है। दोनों ने अपने रिश्तों को हमेशा मीडिया के सामने एक दूसरे को सिर्फ एक दोस्त ही कहा।

सलमान खान की वजह से हुई थी दोस्ती?

बता दें कि सलमान खान ने साल 2019 में फिल्म नोटबुक (Notebook ) के जरिए जहीर को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। इस फिल्म में जहीर इकबाल के अपोजिट प्रनूतन बहल लीड रोल में थीं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा को सलमान ने 2010 में आई फिल्म दंबग से बॉलीवुड में लॉन्च किया। कहा जाता कि जहिर और सोनाक्षी को एक दूसरे के करीब लाने में सलमान खान का काफी योगदान है. दोनों सलमान के काफी करीब हैं। ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान के कारण ही दोनों की पहली मुलाकात हुई थी।