इंसानियत का बदला हैवानियत से ,गले लगाकर कान काट लिया ,फिर चाकू से किया हमला …..

कोरबा। अप्रत्याशित घटनाक्रम में एक अज्ञात व्यक्ति ने हाथ मिलाया और गले लगाने के बाद कान को काटकर अलग कर दिया। फिर चाकू से हमला करने का प्रयास किया।

पीड़ित राजेन्द्र कुमार पटेल पिता स्व. धनसाय पटेल उम्र 23 वर्ष मानिकपुर का निवासी है। 24 अगस्त को रात 9:15 बजे वह और उसका दोस्त राकेश पटेल आई.टी.आई. चौक मछली दुकान के पास थे। इसी समय एक अज्ञात व्यक्ति आया और पूछा कि तुम्हारा नाम राजेन्द्र पटेल है क्या? हां बोलने पर उसने राजेन्द्र से हाथ मिलाया और गले मिला, गले मिलते ही वह व्यक्ति राजेन्द्र के बायां कान को जोर से दांत से काटकर अलग कर दिया, दर्द से बिलबिलाते राजेन्द्र को बहुत दोस्ती निभाता है, कहकर अपने पास रखे चाकू से चेहरे पर हमला किया तब वहां से जान बचाकर राजेन्द्र भाग निकला। घटना को राकेश पटेल ने देखा एवं बीच बचाव किया। घायल राजेन्द्र तुरंत उपचार हेतु जिला चिकित्सालय गया।

पीड़ित की बहन ने आरोपी की पत्नी की मदद की है जिसका बदला लिया

राजेन्द्र पटेल ने घटना के बारे में जब अपने दोस्त प्रेम चौहान को बताया, तब पता चला कि उसकी (राजेन्द्र की) बहन रितिका ने अपनी सहेली रिंकी तिवारी को अपने घर पर रखा है। रिंकी का पति 23 अगस्त को ही दोपहर 3 बजे रिंकी तिवारी एवं बच्चों को मार-पीटकर निहारिका में छोड़ दिया था। तब रिंकी तिवारी ने रितिका को फोन कर रहने के लिए मदद मांगी। रिंकी तिवारी का पति गजेन्द्र तिवारी तुम पर हमला किया है। इधर गजेन्द्र तिवारी द्वारा इस तरह अचानक हमला कर दिए जाने के कारण राजेन्द्र अत्यधिक डरा-सहमा है कि गजेन्द्र तिवारी कभी भी जान से मार सकता है। फिलहाल राजेन्द्र कुमार की रिपोर्ट पर सिविल लाइन थाना में गजेन्द्र तिवारी के विरुद्ध धारा 118(1)-BNS के तहत जुर्म दर्ज किया गया है।