मैं अपनी बेटी को दुनिया की किसी भी चीज़ से ज़्यादा प्यार करती हूँ’,ऐश्वर्या के बयान ने फिर बटोरी सुर्खियां …

दिल्ली। पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन हो गई है और ऐसे में दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली है।

मैं अपनी बेटी को दुनिया की किसी भी चीज़ से ज़्यादा प्यार करती हूँ’

ऐश्वर्या राय ने आगे कहा कि, मैं अपनी बेटी को दुनिया की किसी भी चीज से ज्यादा प्यार करती हूं। मैं बिना किसी शर्त के प्यार करता हूं. वह मेरी आत्मा है इसलिए मुझे उसके लिए किसी की जरूरत नहीं है. मैं अकेला ही उसके लिए काफी हूं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या राय पिछले कुछ समय से अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग रह रही हैं और उनका बच्चन परिवार से कोई संपर्क नहीं है। ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के बीच अनबन के कई संकेत मिल चुके हैं। हाल ही में ऐश्वर्या बच्चन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपने परिवार के साथ नहीं बल्कि बेटी आराध्या के साथ शामिल हुईं।

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय की शादी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की शादी धूमधाम से की। शादी के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू बन गईं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी साल 2007 में हुई थी। फिर साल 2011 में ऐश्वर्या राय ने एक खूबसूरत बेटी आराध्या को जन्म दिया।

ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या की बॉन्डिंग

ऐश्वर्या राय ने भले ही पति अभिषेक बच्चन और अपने ससुराल वालों से दूरी बना ली हो लेकिन वह हमेशा अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आती हैं। वहीं बेटी आराध्या भी अपने पापा से ज्यादा अपनी मां के साथ घूमती नजर आती हैं. ऐश्वर्या राय अक्सर अपनी बेटी के साथ एयरपोर्ट पर नजर आती हैं।

‘मैं अपनी बेटी की देखभाल अकेले कर सकती हूं’

ऐश्वर्या राय ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि अगर वह चाहतीं तो अपनी बेटी की देखभाल के लिए कई नैनी रख सकती थीं लेकिन उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया। ऐश्वर्या ने कहा, मैं अपनी बेटी का ख्याल अकेले रख सकती हूं। मुझे आराध्या की परवरिश के लिए किसी की जरूरत नहीं है।’