पहली पत्नी को धोखे में रख नायब तहसीलदार से रचा डाली दूसरी शादी,महिला रोग विशेषज्ञ पर एफआईआर ,आरोपी फरार ,जानें मामला

कोरबा। जिले के शासकीय अस्पताल में कार्यरत कोरबा निवासी महिला रोग विशेषज्ञ डॉ. जयंत राम भगत(सीएचसी पाली) ने अपनी पहली पत्नी को धोखे में रखकर दूसरी शादी रचा ली है।

बताया गया कि सन 2017 में डॉक्टर की मुलाकात एक बैंककर्मी से हुई और डॉक्टर ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। बैंककर्मी से शारीरिक शोषण करने के उद्देश्य से आर्य समाज मंदिर में गुपचुप तरीके से विवाह करने का दिखावा किया और तब से उसका लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। डॉक्टर की नजर महिला बैंककर्मी के पैसों पर भी थी और वह पैसों के लिए भी उसका इस्तेमाल करता था।
इसी दौरान डॉक्टर का प्रेम सम्बन्ध पड़ोसी जिले की रहने वाली नायब तहसीलदार से हो गया और उसने उससे पहली पत्नी को धोखे में रख दूसरी शादी कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर पहली पत्नी ने महिला विशेषज्ञ डॉक्टर के विरुद्ध अपरार्ध दर्ज कराया है और आगे की कार्यवाही जारी है। जिला बिलासपुर के महिला थाना में पहली पत्नी की रिपोर्ट पर दिनांक 1 अप्रेल 2019 से जुलाई 2024 के मध्य धोखे में रखकर शोषण करने के जुर्म में डॉ. जयंत के अलावा उसके पिता घनश्याम, माँ और भाई विपिन निवासी डिंगापुर, कोरबा के विरुद्ध धारा 85,296,115(2),351(2),82(2) bns के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।11 सितम्बर को अपराध दर्ज होने की जानकारी मिलने पर डॉक्टर फरार हो गया है।