CG ब्रेकिंग-VIDEO : हेलीकाप्टर केंद्रीय मंत्री को नहीं मिल पाया…..बिलासपुर से कोरबा के लिए बाय रोड हुए रवाना…. कार्यक्रम में हो सकता है बदलाव

CG ब्रेकिंग-VIDEO : हेलीकाप्टर केंद्रीय मंत्री को नहीं मिल पाया…..बिलासपुर से कोरबा के लिए बाय रोड हुए रवाना…. कार्यक्रम में हो सकता है बदलाव

कोरबा  कोयला संकट के बीच छत्तीसगढ़ पहुंच रहे केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी को हेलीकाप्टर नहीं मिल पाया। दिल्ली से स्पेशल विमान से बिलासपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री को कोरबा जाना था, जहां उन्हें माइंस का निरीक्षण करना था, लेकिन हेलीकाप्टर के बजाय अब वो सड़क मार्ग से कोरबा जा रहे हैं। हालांकि पहले जो मिनट टू मिनट का कार्यक्रम जारी किया गया था, उसके मुताबिक वो हेलीकाप्टर या सड़क मार्ग में से किसी भी जरिये से कोरबा पहुंच सकते थे।

लेकिन शेड्यूल के मुताबिक बिलासपुर पहुंचने के करीब आधे घंटे बाद कोरबा में उनका कार्यक्रम था, लिहाजा ये तभी संभव था, जब वो हेलीकाप्टर के जरिये कोरबा आते, लेकिन हेलीकाप्टर की उपलब्धता नहीं होने की वजह से अब वो सड़क मार्ग से कोरबा निकले हैं। तय कार्यक्रम में अब करीब 2 घंटे का विलंब होगा।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री सुबह साढ़े ग्यारह बजे से दोपहर 2 बजें तक एशिया की सबसे बड़ी गेवरा माईस सहित कुसमुंडा और दीपका परियोजना का विजिट कर कोल प्रोडक्शन की जानकारी लेने वाले हैं।  इसके बाद दोपहर में एसईसीएल के अफसरों से मीटिंग कर कोयला उत्पादन और डिस्पैंच की रिव्यू मीटिंग करेगें। दोपहर ढाई बजें कोयला मंत्री प्रहलाद जोशी गेवरा से वापस बिलासपुर और फिर विशेष विमान से बिलासपुर से रांची के लिए रवाना होने वाले थे। लेकिन जिस तरह से शेड्यूल बदला है, उसके बाद माना यही जा रहा है कि कार्यक्रम में अब बदलाव हो सकता है। हो सकता है वो तीन माइंस के बजाय सिर्फ एक या दो प्रोजेक्ट में ही जाये।

कोरबा