अंतरराज्यीय गांजा तस्करों का गजब का जुगाड़ ,46 बोरियों में भरकर ले जा रहे थे 2 करोड़ का गांजा ,चढ़े छत्तीसगढ़ पुलिस के हत्थे

धमतरी। छत्तीसगढ़ में गांजा तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एक बार फिर से यहां गांजे की बड़ी खेप पुलिस ने पकड़ी है। इस बार पुलिस ने धमतरी जिले से 2 करोड़ रुपए का गांजा पकड़ा है। जिसे तस्कर ओडिशा से लेकर आ रहे थे। इस केस में पुलिस ने राजस्थान के 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, बोराई थाना के पास बैरियर लगाकर पुलिस की टीम आने-जाने वाले लोगों की जांच कर रही थी। इसी जांच के दौरान पुलिस ने एक ट्रक को भी जांच करने के लिए रोका था। बताया गया कि ट्रक रोकने के बाद उसके अंदर बैठे दो शख्स पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगे। इसी पर पुलिस को उन पर शक हुआ था।पूछताछ के बाद ट्रक सवार दोनों को नीचे उतारा गया। फिर ट्रक की तलाशी ली गई। जिसमें पुलिस को पीछे डाला से 46 बोरियों में 10 क्विंटल 55 किलो गांजा मिला। इस गांजे को आरोपियों ने डाला में पन्नी के नीचे छिपा रखा था। इसके नीचे पेंट के ड़िब्बों को रखा गया था। इसके बाद पुलिस ने गांजा जब्त कर लिया है।वहीं आरोपियों से और पूछताछ की गई। तब उन्होंने बताया कि वह दोनों राजस्थान के रहने वाले हैं। इस मामले में पुलिस ने गोपाल गुर्जर(22) और प्रभु लाल गुर्जर(22) को गिरफ्तार किया है। दोनों राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों से गांजा, ट्रक मोबाइल समेत 2 करोड़ 31 लाख रुपए का माल जब्त किया है। फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है।