छत्तीसगढ़ के न्यायधानी में ये कैसा न्याय !चोरी का प्रयास करते युवक को पुलिस ने समझाईश देकर छोंडा,3 ग्रामीणों ने पकड़कर पेंड में उल्टा लटकाकर तालिबानियों की तरह दी सजा ,वीडियो वायरल ,तीनों आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर। जिले के सीपत थाना क्षेत्र से एक भयावह जानकारी सामने आ रही है जहां जहां तीन युवकों ने कानून अपने हांथ में लेकर एक चोर की बुरी तरह से पिटाई कर दी। चोर को पीटते हुए युवकों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक एक युवक पर घर में घुसकर चोरी करने के प्रयास का आरोप लगा था। चोर ने जैसे ही चोरी करने की नीयत से घर की कुंडी खोली वैसे ही घर के सभी लोग जाग गए और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

युवक ने चोरी नहीं की थी, इसलिए पुलिस ने बिना किसी एफआईआर के युवक को समझाइश देकर छोड़ दिया। लेकिन युवक जैसे ही गांव पहुंचा उसे देख गांव के तीन युवक भड़क गए और उसे गांव के ही एक पेड़ पर उल्टा लटका दिया गया।पेड़ पर लटकाने के बाद तीनों युवकों ने उसकी जमकर पिटाई की जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद चोर की पिटाई करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।ये वीडियो कही और का नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ की न्यायधानी कहे जाने वाले बिलासपुर का है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक सीपत थाना क्षेत्र में एक युवक पर घर में घुसकर चोरी करने के प्रयास का आरोप लगा। बताया जा रहा है, कि जिस युवक की पिटाई हो रही है, वह रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गढवट का है। जो उच्चभट्ठी के एक फार्महाउस में चौकीदारी का काम करता है।