एसईसीएल की खदानों से हो रही कोयला चोरी रोकने अब श्रमिक संगठन भी हुआ सक्रिय,पदाधिकारी आवश्यक सुझावों के साथ मिलेंगे कलेक्टर एसपी से

कोरबा । एसईसीएल कोरबा पूर्व सुराकछार खदान क्षेत्र से रहो रही चोरी की घटनाओं को देखते हुए श्रमिक संगठन अब जिला पुलिस अधीक्षक सहित विधायक व सांसद से मिलेंगे ताकि कोयला चोरी की घटनाओं को रोका जा सके।

कोयला चोर भारी संख्या में एक साथ एकत्रित होकर आते है। और सुरक्षा कर्मियों पर पत्थर बाजी कर उन्हें खदेड़ देते है। इसके बाद आराम से वाहनों में कोयला लोड कर चले जाते है। लगातार हो रहे नुकसान को देखते हुए कल अधिकारियों ने जेसीसी की बेठक बुलाई थी। जिसमें निर्णय लिया गया कि कोयला लदान स्थल पर चारों ओर बाउड्रीवाल खड़ी की जाए । कोयला चोरो को रोकने के लिए पुलिस के द्वारा व्यवस्था की जाए। उसके लिए जिला पुलिस अधीक्षक के पास जाकर घटनास्थल पर पुलिस लगाने की मांग की जाएगी। इसके अलवा विधायक व सांसद से भी जाकर मुलाकात करते हुए। घटना की जानकारी दी जाएगी। कोयला चोर कई वाहनों में आते है। उनकी संख्या 50 से अधिक होती है। आते ही पत्थर बाजी करने लगते है। बैठक में उपस्थित जेसीसी सदस्य गोपाल नारायण सिंह, किशोर सिन्हा, ए विश्वास, सुरेन्द्र मिश्रा, अनूप सरकार, श्रीनिवास स्वाई, दीपेश मिश्रा, धर्मा राव ने भी कई सुझाव दिये।