ईद -उल -फितर, परशुराम जयंती एवं अक्षय तृतीया सौहाद्रपूर्ण माहौल में मनाने शांति समिति की बैठक सम्पन्न,कलेक्टर श्रीमती साहू ने सभी पर्वों को आपसी भाईचारा के साथ मिलजुल कर मनाने की अपील की

कोरबा । तीन मई को जिले में  ईद -उल- फितर, परशुराम जयंती एवं अक्षय तृतीया पर्वों को सौहाद्रपूर्ण तरीके से मनाने के लिए शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई। कलेक्टर श्रीमती रानू साहू की अध्यक्षता में  कलेक्टोरेट सभा कक्ष में आयोजित जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक में सभी पर्वों को मिलजुल कर मनाने के लिए निश्चय किया गया। शांति समिति की  बैठक में सभी त्योहार एवं आयोजन को आपसी तालमेल एवं भाईचारे की भावना के साथ सौहाद्रपूर्ण तरीके से मनाने का निर्णय लिया गया।

इस अवसर पर पुलिस, नगर निगम, बिजली विभाग, स्वास्थ्य विभाग को  सजग रहते हुए पर्वों में सहयोग करने के निर्देश दिए गए। कलेक्टर श्रीमती रानू साहू  ने शहर की गौरवशाली परम्परा के अनुरूप सद्भावनापूर्वक पर्व मनाने की अपील की। उन्होंने जिलेवासियों से सभी पर्वों को आपसी भाईचारा के साथ मिलजुल कर मनाने की अपील की। साथ ही सभी धार्मिक एवं समाज प्रमुखों ने शांतिपूर्ण तरीके से सभी का सम्मान करते हुए समारोह आयोजन करने का भरोसा दिलाया। विशेषकर शहर में यातायात बाधित न हो, इसका ध्यान रखा जायेगा। कलेक्टर श्रीमती साहू ने भीड़ भाड़ वाले इलाकों में आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश पुलिस विभाग के अधिकारियों को दिए। साथ ही पेयजल एवं साफ सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश नगर निगम के अधिकारियों को दिये। शांति समिति की बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री भोजराम पटेल, एडीएम श्री सुनील नायक, नगर निगम आयुक्त श्री प्रभाकर पांडे, अन्य विभागीय अधिकारीगण सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी एवं शांति समिति के सदस्य मौजूद रहे।