दो भाइयों के झगड़े में बीच बचाव में आई बहन की भाई ने की पिटाई ,बहन की मौत ,पूरा गांव पहुंचा थाने

हसदेव एक्सप्रेस न्यूज जशपुर । जिले के बग़ीचा थाने के ग्राम पंचायत सरडीह से अजोबोगरीब मामला सामने आया है। जहां दो चचेरे भाइयों के बीच विवाद और लड़ाई झगड़े के बीच एक बहन बीच बचाव में आई, जिसके बाद उसके भाई अपने बहन को ही पीट दिया, पिटने के बाद बहन अपने घर की ओर चीखते चिल्लाते आई, और एक डेढ़ घंटे के बाद महिला की मौत हो गयी है, जिसको लेकर गांव के ही तुरी समाज के लोग मृतिका के पति के साथ बग़ीचा थाने पहुंच गए ।

घटना के संबंध में थाने पहुंचे समाज के लोगों ने बताया कि नैहर साय और रुटू जो आपस मे चचेरे भाई हैं, कल तकरीबन रात 9-10 बजे किसी जमीन के मसले को लेकर आपस मे लड़ रहे थे, जिसको लेकर रुट्टू राम की बहन बसंती बाई जिसकी उम्र तकरीबन 45 वर्ष होगी, वह बीच बचाव करने लगी, आवेश में भरे उसके भाई रुट्टू राम ने बीच बचाव कर रही उसकी बहन को दो तीन तमाचे जड़ दिया, जिसके बाद सदमे में चिल्लाते हुए उसकी बहन मेरा सांस रुक रहा है, अच्छा नही लग रहा है कहते चिल्लाते अपने घर को आई, जहाँ बेसुध होने के बाद उसकी मौत हो गयी।
फिलहाल पुलिस थाने में पहुंचे लोगों का कथन बयान ले रही है, और तथ्यों की जांच की बात कह रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा, कि आखिर मामला क्या है!