बीजेपी के विकास का यह कैसा नमूना,उद्घाटन के 5 दिन बाद धंसा बुंदेलखंड एक्सप्रेस का हिस्सा, सपा सुप्रीमो ने कसा तंज ,बोले अखिलेश-भ्रष्टाचार के हैं ये गढ्ढे

उत्तरप्रदेश। जालौन के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की एक लेन का हिस्सा धंस गया। पांच दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका लोकार्पण किया था।।इस पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कसा है।। उन्होंने कहा कि ये भाजपा के आधे-अधूरे विकास की गुणवत्ता का नमूना है।

अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का वीडियो ट्वीट कर कहा कि ‘ये है भाजपा के आधे-अधूरे विकास की गुणवत्ता का नमूना… उधर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का बड़े लोगों ने उद्घाटन किया ही था कि इधर एक हफ़्ते में ही इस पर भ्रष्टाचार के बड़े-बड़े गड्ढे निकल आए।अच्छा हुआ इस पर रनवे नहीं बना।बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीती 16 जुलाई को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का लोकार्पण किया था। लोकार्पण के पांचवे दिन ही एक्सप्रेस वे का एक हिस्सा धंस गया।।हालांकि निर्माण संस्था ने जानकारी होते ही एक्सप्रेस वे पर सुधार का काम शुरू कर दिया है।जानकारी के लिए बता दें कि तेज बारिश होने के कारण कई जगह कट पॉइंट पर एक्सप्रेस वे धंसा हुआ पाया गया है।