जयपुर में पीएम मोदी ने जीता दिल,पहुंचते पहुँचते रात 10 बज गए ,कानून का पालन करने लाउडस्पीकर का नहीं किया इस्तेमाल

राजस्थान। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार रात राजस्थान के आबू रोड पर विशाल सभा को संबोधित किया। इसके लिए उन्होंने माइक का इस्तेमाल नहीं किया, क्योंकि वह रात 10 बजे के बाद लाउडस्पीकर का उपयोग करने के किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं करना चाहते थे। जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा नवरात्रि में यह अवसर लोगों को नहीं दिया गया है। और मुझे पहुंचने में देर हो गई।

पीएम मोदी ने जनता से कहा- 10 बज गए हैं। मेरी आत्मा कहती है कि मुझे कानून-नियम का पालन करना चाहिए। और इसलिए मैं आप सभी से क्षमा मांगता हूं, लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं दोबारा यहां फिर से आऊंगा। और आपका ये जो प्यार है, उसे मैं ब्याज समेत चुकता करूंगा। उसके बाद पीएम ने भारत माता की जय के नारे लगवाए और जनता को साष्टांग प्रणाम किया। इसके बाद वह जनता के बीच भी गए और उनका अभिवादन स्वीकार किया। इस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ही दिन में देश के सामने दो उदाहरण पेश किए।

पीएम ने रोका था काफिला

लाउडस्पीकर वाले वाकये से पहले शुक्रवार दोपहर को अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रुकवा दिया। एंबुलेंस निकलने के बाद ही उन्होंने काफिले को चलने की इजाजत दी। जानकारी के मुताबिक, यह वाकया अहमदाबाद से गांधीनगर जाते वक्त भाट गांव के पास हुआ। जब काफिला यहां गुजर रहा था तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देखा कि पीछे से एंबुलेंस आ रही है। उन्होंने तुरंत काफिले को सड़क किनारे खड़े होने को कहा।