प्रियंका ने एक बार फिर बढ़ाया भारत का मान ,ब्रिटिश वोग के कवर पर नजर आने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस बनीं

दिल्ली। जब से ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में कदम रखा है, तब से एक्ट्रेस ने भारतीयों और भारत को अलग-अलग तरीकों से गौरवान्वित किया है।

आज वे तेजी से आगे बढ़ रही हैं, प्रियंका भारतीय सिनेमा में एकमात्र अभिनेत्री हैं जो 40 से अधिक अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं के कवर पर नजर आई हैं और इसकी गिनती बढ़ती जा रही है। इसका नवीनतम एडिशन ब्रिटिश वोग कवर है। वे बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं।
बॉलीवुड क्वीन ने लॉस एंजिल्स में अपने साथी अकादमी सदस्यों के लिए ऑस्कर उम्मीदवार एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ की एक विशेष स्क्रीनिंग के मेजबान के रूप में भी सुर्खियां बटोरीं। फिल्म ने बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का पुरस्कार भी जीता और हमारी देसी गर्ल ने गर्व, सम्मान और बड़ी मुस्कान के साथ इसे अपने ग्लोबल दर्शकों के साथ साझा किया।
अभिनेत्री जो सभी उम्र के लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं, हाल में अपने प्रशंसकों से मिलकर बहुत सारी तस्वीरें खिंचवाईं। यहां तक ​​कि एक ब्यूटी कोलाबोरेशन में स्पष्ट बातचीत की और साल 2023 की शानदार शुरुआत करने की वजह से सुर्खियां बटोरीं।
प्रियंका ने ब्रिटिश वोग से बातचीत के दौरान बताया कि उनकी बेटी का जन्म काफी जल्दी हो गया था। वे कहती हैं, ‘जब वे बाहर आईं तो मैं ऑपरेशन रूम में थी। वे मेरे हाथ से भी छोटी थीं। मैंने देखा कि इंटेंसिव-केयर में नर्सें कैसे बच्चे की देखभाल करती हैं। वे भगवान का काम करते हैं। वे जब बेटी को इनकूबेट कर रहे थे, तब निक और मैं वहीं खड़े थे।