बिलासपुर स्टेशन में सिग्नल तोड़करडेट एंड स्टॉपर से टकराया छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस का इंजन,उखड़ गए दीवार टाईल्स ,मचा हड़कम्प ,टला बड़ा हादसा …

बिलासपुर स्टेशन में सिग्नल तोड़कर
डेट एंड स्टॉपर से टकराया छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस का इंजन,उखड़ गए दीवार टाईल्स ,मचा हड़कम्प ,टला बड़ा हादसा …

बिलासपुर। बिलासपुर रेलवे स्टेशन में बड़ा हादसा होने से टला है। रेलवे स्टेशन में लापरवाही के कारण सिग्नल तोड़कर स्टॉपर पर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस चढ़ गई। घटना के बाद यात्रियों के बीच अफरा तफरी का माहौल बन गया। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात 9:30 बजे बिलासपुर रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नम्बर 8 में छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस का इंजन बिलासपुर प्लेटफार्म के डेट एंड स्टॉपर से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थीं कि डेड एंड के आगे लगे दीवार और टाइल्स उखड़ कर फेका गए। बताया जा रहा है कि ट्रेन की रफ्तार काफी धीमी थी, जिसकी वजह से कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ।घटना के संबंध में रेलवे के ओर से आई जानकारी के मुताबिक मंगलवार लगभग 20.34 बजे बिलासपुर स्टेशन प्लेटफार्म संख्या 08 पर पावर कमांक सीआर-30315 को शंटर कैलास सिंह द्वारा समय लगभग 20.34 बजे गाड़ी संख्या 18238 छतिसगढ एक्सप्रेस से डिटैच करने के दौरान पावर डैड एंड से टकरा गया। जिससे डैड एंड क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके संबंध में संबंधित विभाग द्वारा जांच की जा रही है।

बिलासपुर