भारत जोड़ो न्याय यात्रा : जिले की सीमा में प्रवेश करते ही ग्राम लबेद में पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया स्वागत

भारत जोड़ो न्याय यात्रा : जिले की सीमा में प्रवेश करते ही ग्राम लबेद में पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया स्वागत

कोरबा । कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी द्वारा आम नागरिकों को न्याय का हक दिलाने के लिए जनवरी महीने से जारी भारत जोड़ो न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ में प्रवेश के बाद दो के दिनों विश्राम पश्चात् 11 फरवरी को रायगढ़ से पुनः प्रारंभ हुई। रायगढ़ से यात्रा आरंभ कर सक्ती होते हुए भैसमा के लिए यात्रा आगे बढ़ी।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रात्रि विश्राम भैंसमा में रखा गया है। यात्रा के मार्ग पर पड़ने वाले कोरबा जिला की सीमा पर ग्राम लबेद में पूर्व कैबिनेट मंत्री व यात्रा के प्रदेश संयोजक जयसिंह अग्रवाल ने राहुल गांधी व अन्य वरिष्ठ नेताओं का स्वागत किया। जयसिंह अग्रवाल के साथ इस स्वागत कार्यक्रम में रामपुर विधायक फूलसिंह राठिया, कोरबा नगर पालिक निगम के सभापति श्यामसुंदर सोनी, प्रदेश सचिव बी.एन. सिंह, ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन व कांग्रेसी शामिल रहे।
भैसमा में रात्रि विश्राम के बाद सुबह यह यात्रा कोरबा के लिए प्रस्थान करेगी जिसका सीतामणी से कोरबा में प्रवेश होगा। कोरबा के कांग्रेसजनों में राहुल गांधी की इस यात्रा के प्रति बहुत अधिक उत्साह है और शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर उनके स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सीतामणी से यात्रा आगे बढ़ते हुए मुख्य मार्ग से पुराना बस स्टैंण्ड, आगे अग्रसेन तिराहा होकर, सुनालिया पुल से होते हुए शारदा विहार रेलवे क्रासिंग मोड़, टी.पी. नगर चौराहा पहुंचेगी। वहां से निकलकर कांग्रेस कार्यालय होते हुए सी.एस.ई.बी. चौक पहुंचेंगे जहां से आगे दर्री, गोपालपुर, छुरी होते हुए कटघोरा पहुंचेंगे।

कोरबा