कोरबा में यात्री बस हुई हादसे का शिकार , तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी ठोकर ,हेल्फर समेत कई सवार गिरे बाहर

कोरबा में यात्री बस हुई हादसे का शिकार , तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी ठोकर ,हेल्फर समेत कई सवार गिरे बाहर

कोरबा। कोरबा में यात्रियों से भरी बस सड़क हादसे का शिकार हो गई। हादसे में बस में सवार 10 से अधिक यात्री घायल हो गए। वहीं हेल्पर की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। वहीं इस घटना के बाद ट्रेलर वाहन का चालक मौके से फरार हो गया।

दरअसल, कोरबा से चलने वाली राजधानी बस सुबह लगभग 7 बजे कोरबा से सरायपाली के लिए निकली, जिसमें काफी संख्या में यात्री सवार थे। कोरबा से होते हुए यात्री बस जब चांपा के आगे पहुंची। इस दौरान सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन ने बस के पीछे के हिस्से को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बस में सवार यात्रियों में कोहराम मच गया और यात्री चीख-पुकार मचाने लगे।

हो सकता था बड़ा हादसा

इस हादसे के बाद ट्रेलर वाहन का चालक मौके से फरार हो गया। कुछ यात्री ट्रेलर वाहन चालक को पकड़ने की कोशिश जरूर की, लेकिन वह भागने में सफल हो गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में बस पर सवार 10 से अधिक यात्रियों को चोंटे आई हैं। बस चालक की मानें तो अगर समय रहते वह ट्रेलर वाहन से बचने बस को सामने मोड़ दिया था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

ट्रेलर वाहन अनियंत्रित हो गया था

यात्री 26 वर्षीय हेमा यादव मुड़ापार निवासी ने बताया कि वह किसी काम से कोरबा से ताला देवरी गांव जा रही थी। वह भी उसी बस में सवार थी। जहां सीट नहीं मिलने के कारण खड़ी हुई थी। हेमा ने बताया कि सामने से आ रहा है ट्रेलर वाहन अनियंत्रित हो गया, जहां बस के चालक ने किसी तरह बचाने का प्रयास जरूर किया।
लेकिन ट्रेलर सामने हिस्से को ना मार कर बस के पिछले हिस्से को मारते हुए आगे निकल गया। इस दौरान बस के गेट पर खड़े हेल्पर समेत कुछ यात्री बस से बाहर जा गिरे। हादसे के बाद यात्री सभी बस से नीचे उतर कर भागने लगे। इसके बाद बस से बाहर गिरे हेल्पर और यात्रियों को उठाया गया। हादसे में हेमा यादव को भी चोट आई है।

कोरबा