देश में अमीर गरीब की बढ़ रही खाई ,भविष्य की पीढ़ी के लिए हमारी पार्टी एक ऐसा हिंदुस्तान चाहती है जहां नफरत और हिंसा न हो -राहुल गांधी,कांग्रेस सांसद के भारत जोड़ो न्याय यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

कोरबा ।जिले में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का जगह जगह स्वागत किया गया । कोरबा बस स्टेण्ड पर कांग्रेस नेता धरम निर्मले,जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुरेन्द्र जायसवाल, पूर्व एल्डरमैन सनतदास दिवान,पूर्व पार्षद मनीष शर्मा , दर्शन मानिकपुर, सुनील जैन,विमल थवाईत,राजेंद्र मेहता,बाबा खान,एहसान खान,युनुस खान सहित बड़ी संख्या में कोरबा बस्ती के लोगो ने कांग्रेस नेता राहुल का स्वागत किया। राहुल गांधी लाल रंग की खुली जीप में सवार थे जीप में श्री गांधी के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल भी थे।

टीपी नगर चौक में राहुल गांधी ने कहा कि की गरीब भी टैक्स उतना दे रहा है और अमीर भी उतना टैक्स पेय कर रहा है। इससे देश में गरीब और अमीर की खाई बढ़ती जा रही है और अमीर बढ़ते जा रहे है। इससे देश की आधी आबादी सिर्फ गरीब और मजदूर बनकर रह गई। कोरबा में अपने उद्बोधन से पहले राहुल गांधी ने अन्य शहर के कार्यक्रम में कहा उनकी पार्टी ‘‘भविष्य की पीढ़ी के लिए एक ऐसा हिंदुस्तान चाहती है जहां नफरत और हिंसा न हो।”
कांग्रेस सांसद ने दावा किया, ‘‘वर्तमान में, देश के हर कोने में नफरत और हिंसा फैलाई जा रही है। कुछ लोग कहते हैं कि वे दूसरों को उनकी भाषा के आधार पर पसंद नहीं करते हैं जबकि कुछ लोग कहते हैं कि वे दूसरों को अन्य राज्यों से संबंधित होने के आधार पर पसंद नहीं करते हैं। ऐसे विचार देश को कमजोर करेंगे।