कमलनाथ के भाजपा में जाने के अटकलों के बीच पूर्व डिप्टी सीएम सिंहदेव का बयान – किसी के जाने से फर्क तो जरुर पड़ेगा, संयोग से कमलनाथ से कल ही मेरी बात हुई,टीएस ने भाजपा में जाने की अटकलों को किया खारिज

रायपुर । कांग्रेस के दिग्गज नेता व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके सांसद पुत्र नकुलनाथ को लेकर अटकलों का दौर जारी हैं कि दोनों भाजपा में शामिल होंगे इसलिए दिल्ली में जमे हुए हैं ,इसके साथ ही कहा जा रहा है कि वो भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात करने के बाद बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं। इस बीच, अब कई कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का बयान भी सामने आ रहे हैं। कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर छत्तीसगढ़ के पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंह का बयान भी सामने आ गया है।

मीडिया द्वारा छत्तीसगढ़ के पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव से जब सवाल किया गया कि क्या टी एस सिंहदेव तो कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे? इस सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ‘ मैं कांग्रेस पार्टी को कभी नहीं छोडूंगा। साथ ही अपनी राजनीति के अंतिम समय तक कांग्रेस में रहूंगा। हालांकि बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पूर्व भी टीएस सिंहदेव के बीजेपी में जाने की काफी खबरें वायरल हो रही थी। ये खबरें तब वायरल हो रही थी जब टीएस सिंहदेव डिप्टी सीएम नहीं बने थे।
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की पार्टी छोड़ने की अटकलों पर पूर्व मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिवस कहा, कि किसी के जाने से फर्क तो जरुर पड़ेगा। संयोग से कमलनाथ से कल ही मेरी बात हुई है। कमलनाथ पर मेरा टिप्पणी करना उचित नहीं है।