महिला ने बताई CISF जवान को थप्पड़ मारने की वजह ,कहा – जवान ने बोला सेवा-पानी का मौका दो, एक रात रुकने का क्या लोगी? तुम जैसी बाजारू औरत मैंने बहुत देखी हैं…

जयपुर। जयपुर एयरपोर्ट पर गुरुवार को सीआईएसएफ के एक एएसआई को महिला कर्मचारी ने थप्पड़ जड़ दिया। महिला कर्मचारी स्पाइसजेट एयरलाइंस में कार्यरत है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह अपनी महिला कर्मचारी के साथ खड़ी है।
इस बीच महिला कर्मचारी ने मीडिया के सामने आकर अपनी बात रखी और घटना के पीछे की पूरी वजह बताई।

महिला ने बताई पूरी कहानी

महिला कर्मचारी ने कहा, “11 जुलाई को सुबह साढ़े चार बजे मैं अपना काम कर रही थी। तभी एएसआई गिरिराज प्रसाद ने मुझसे कहा कि कहां जा रही हो? मुझे भी सेवा-पानी का मौका दो। एक रात रुकने का क्या लोगी? तुम मेरा कहना मान लो। तुम्हे चैन मिलेगा और तुम्हारा काम जल्दी हो जाएगा। जब मैंने कहा कि मैं पुलिस में शिकायत कर दूंगी तो उसने कहा कि तुम मेरा कुछ बिगाड़ नहीं सकती हो। तुम जैसी बाजारू औरत मैंने बहुत देखी हैं। तुम्हें नौकरी से निकलवा दूंगा। भीख मांगने वाली हालत हो जाएगी… अगर मेरा कहना नहीं मानोगी।

जवान के खिलाफ पुलिस में शिकायत

महिला ने जानकारी दी है कि एएसआई गिरिराज सिंह ने पहले शिकायत दर्ज कराई है। मैंने पुलिस के अलावा कहीं और शिकायत नहीं की है। मैं स्पाइसजेट में पांच साल पूरे करने वाली हूं। मैंने कई अन्य एयरपोर्ट पर भी काम किया है। मैं भी सुरक्षा विभाग से जुड़ी हूं। मुझे पता है कि एयरपोर्ट पर क्या नियम होते हैं। उनका यह कहना कि मैं अंदर जाने के लिए जबरदस्ती कर रही हूं यह बिल्कुल गलत है। मैं कोई पहली बार नहीं जा रही थी।