बेवफाई का दर्द ! दुबई की राजकुमारी ने तलाक के बाद लॉन्च किया खुद का परफ्यूम ब्रांड ,नाम रखा ‘डायवोर्स ‘….

दुबई । दुबई की राजकुमारी शेखा महरा मोहम्मद राशिद अल मकतूम, अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। हाल ही के महीनो में महरा ज्यादा चर्चा में आई क्योंकि वो बड़े ही अजीब अंदाज से अपनी पति से अलग हुई थीं।

उन्होंने जुलाई में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सार्वजनिक रूप से अपने पति को तलाक दे दिया था. ऐसे में तलाक के 2 महीने बाद वे फिर से नेटीजंस के बीच चर्चा का विषय बन चुकी हैं. महरा ने हाल ही में अपना खुद का एक परफ्यूम लॉन्च किया है, जिसके नाम को लेकर लोगों में चर्चा छिड़ी हुई है।

तलाक के बाद लॉन्च किया परफ्यूम, नाम रखा डायवोर्स

लॉन्च से पहले, राजकुमारी ने सोमवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने ब्रांड, माहरा एम 1 की खुशबू का एक टीजर भी शेयर किया था, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। इस पोस्ट में दुबई के शासक मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की 30 वर्षीय बेटी ने एक चिकनी काली बोतल दिखाई, जिस पर ‘तलाक’ शब्द लिखा हुआ था। जी हां, लॉन्च किए गए परफ्यूम का नाम राजकुमारी साहिबा ने ‘डाइवोर्स ‘यानी तलाक रखा है। सोशल मीडिया पर वायरल परफ्यूम के टीजर में टूटे हुए कांच, काले पंखुड़ियों और एक काले पैंथर के दृश्य दिखाए गए थे।

2023 में की शादी, डेढ़ साल बाद पति को दे दिया था तलाक

शेखा महरा के पिता शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम संयुक्त अरब अमीरात के उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री हैं।। मई 2023 में महरा ने उद्योगपति शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम से शादी की थी। एक साल बाद उनकी बेटी का जन्म हुआ। बेटी के जन्म के कुछ हफ्तों बाद ही महरा ने अपने पति को सार्वजनिक रूप से एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से तलाक दे दिया था। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था…” डियर हसबैंड, जैसा कि मुझे पता है कि आपके संबंध दूसरों के साथ है इसलिए मैं आपसे तलाक ले रही हूं। मैं तुम्हें तलाक दे रही हूं, मैं तुम्हें तलाक दे रही हूं, मैं तुम्हें तलाक दे रही हूं। अपना ख्याल रखें, आपकी पूर्व पत्नी।

मुझे पूरा यकीन है इसमें से आजादी की खुशबू आएगी

पोस्ट को mahraxm1 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अब तक लाखों लोगों ने देखा है तो वहीं हजारो लोगों ने इसे लाइक भी किया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स परफ्यूम के नाम को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।। एक यूजर ने लिखा…बदला लेने के लिए कोई और नाम रख सकती थीं, लेकिन मुझे यह भी पसंद आया। एक और यूजर ने लिखा…मुझे पक्का यकीन है कि इसमें आजादी की खुशबू होगी. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा…यह महिलाओं का हौसला बढ़ाएगा।।