राजस्व मंत्री ने मां नर्मदा और संत मुरारी बापू के दर्शन कर छत्तीसगढ़ की प्रगति, खुशहाली और उन्नति का मांगा आशीर्वाद

कोरबा । प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल अमरकण्टक और अपने प्रभार जिला गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही के दो दिवसीय प्रवास पर हैं। अपने प्रवास के दौरान जयसिंह अग्रवाल ने रात्रि विश्राम अमरकण्टक में किया और सुबह संत शिरोमणि मुरारी बापू के दर्शन कर छत्तीसगढ़ राज्य के निवासियों की सुख, शांति और प्रदेश की उन्नति का आशीर्वाद मांगा। कुछ पल मुरारी बापू के सानिद्धय में बिताने के बाद राजस्व मंत्री ने मां नर्मदा का दर्शन करते हुए प्रदेशवासियों पर सतत् आशीर्वाद बनाए रखने की कामना किया। नर्मदा दर्शन के पश्चात् राजस्व मंत्री ने प्रवास जिला गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही के लिए प्रस्थान किया जहां वे जिला मुख्यालय में आयोजित डी.एम.एफ. की बैठक में शामिल होकर शाम तक कोरबा पहुंचेंगे।

मान. राजस्व मंत्री मंत्री जी ने मुरारी बापू से कोरबा में कथा करने का आग्रह किया जिसके लिए मुरारी बापू जी ने आयोजन के लिए मौन स्वीकृति प्रदान किया। कोरबा में कथा आयोजन का समय निश्चित होने व मुरारी बापू की औपचारिक सहमति मिलने के बाद निकट भविष्य में शीघ्र ही मुरारी बापू की कथा का आयोजन कोरबा में किया जा सकेगा।
इस प्रवास में राजस्व मंत्री के साथ कोरबा के प्रतिष्ठित व्यवसायी व अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया और बिलासपुर के प्रतिष्ठित व्यवसायी राजकुमार अग्रवाल साथ में थे।