हैदराबाद गैंगरेप केस में बवाल :भाजपा विधायक ने शेयर की रेप विक्टिम की फोटो ,भड़की कांग्रेस ,अब तक 4 आरोपी 1 गिरफ्तार ,एक फरार

हैदराबाद । गैंगरेप केस में पुलिस ने रविवार को चौथे नाबालिग आरोपी को अरेस्ट कर लिया। पांचवां अभी भी फरार है। पुलिस ने कल दो आरोपी पकड़े गए थे। जबकि एक आरोपी सदुद्दीन मलिक को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। उधर हैदराबाद गैंगरेप केस से जुड़ी कुछ फोटो वाायरल हुई हैं, जिसमें AIMIM के विधायक का बेटा भी घटनास्थल पर दिख रहा है। भाजपा विधायक रघुनंदन राव ने ये फोटो जारी कर विधायक के बेटे के इस केस में शामिल होने की बात कही है।

इस पर कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर ने BJP विधायक पर जमकर निशाना साधा है। टैगोर ने रेप विक्टिम और नाबालिग आरोपी के फाेटो शेयर करने पर आलोचना भी की है।भाजपा विधायक राव ने कहा है कि पुलिस ने जल्दबाजी में एक नाबालिग आरोपी को क्लीन चिट दे दी है, जो AIMIM विधायक का बेटा है। उन्होंने आगे कहा कि उनके पास सबूत के तौर पर एक वीडियो है, जो बताता है कि इस पूरे मामले में विधायक का बेटा शामिल है। राव ने कहा कि नाबालिग को क्लीन चिट दे दी गई है, इसीलिए उन्हें सबूत जारी करने के लिए मजबूर होना पड़ा।