नहीं थमा रहा आक्रोश:उदयपुर में नूपुर शर्मा के एक और समर्थक की कत्ल,मेडिकल संचालक का काटा गला,शिकायत पर हुई 5 गिरफ्तारियां

राजस्थान । उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या ने देश को झकझोर दिया है। नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर दो कातिलों ने धारदार हथियार से कन्हैया की हत्या की थी, अभी ये कत्ल की आग बुझी नहीं थी कि एक और हत्या ने दिल दहला दिया है। बीच सड़क पर कातिलों ने मेडिकल संचालक को मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल, दर्जी कन्हैयालाल की हत्या से ठीक एक हफ्ते पहले, 54 वर्षीय केमिस्ट उमेश प्रहलादराव कोल्हे की 21 जून को नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर महाराष्ट्र के अमरावती जिले में निर्ममता से हत्या कर दी गई।पुलिस ने बताया कि कोल्हे को कथित तौर पर बीजेपी की नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाली सोशल मीडिया पोस्ट के चलते उनकी हत्या की गई, जिन्होंने एक टीवी डिबेट में मोहम्मद पैगंबर पर विवादित टिप्पणी की थी।उमेश कोहली के बेटे संकेत कोहले की शिकायत के बाद अमरावती में सिटी कोतवाली पुलिस स्टेशन द्वारा प्रारंभिक जांच में उन्हें 23 जून को दो व्यक्तियों मुद्दसिर अहमद और 25 वर्षीय शाहरुख पठान को गिरफ्तार किया गया। अब तक इस मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी की गई है, जिसमें अब्दुल तौफिक (24), शोएब खान (22) और अतिब राशिद (22) का नाम शामिल है।इंडियन एक्स्प्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक घटना 21 जून को रात 10 बजे से 10.30 बजे के बीच हुई जब उमेश कोल्हे अपनी दुकान ‘अमित मेडिकल स्टोर’ बंद करके घर जा रहे थे।।इसी समय हत्यारों ने मेडिकल संचालक की हत्या कर फरार हो गए।