पुराना प्रेमी निकला युवती का हत्यारा ,दूसरे युवक से प्रेम संबंध बनाना गुजरा नागवार ,व्हाट्सअप अकाउंट को हैक कर पढ़ लिया था चैट ,कुल्हाड़ी से किया था ताबड़तोड़ वार

पुराना प्रेमी निकला युवती का हत्यारा ,दूसरे युवक से प्रेम संबंध बनाना गुजरा नागवार ,
व्हाट्सअप अकाउंट को हैक कर पढ़ लिया था चैट ,कुल्हाड़ी से किया था ताबड़तोड़ वार

जशपुर। जिले के कुनकुरी थाना इलाके में श्रीनदी पुलिया के पास युवती की हत्या करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती का हत्यारा उसका पहला प्रेमी निकला । आरोपी प्रेमी ने दुसरे युवक के साथ प्रेम संबंध होने के चलते कुल्हाड़ी से वार कर प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी मनोज कुमार का मृतिका देवकी चद्रेश के पिछले 3-4 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों का लगातार मिलना-जूलना होता रहता था, दोनों कुछ माह रायपुर में साथ भी रह रहे थे। जिसके बाद मृतिका देवकी का 8-10 माह पहले कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पद पर कटंगखार में नौकरी लग जाने पर मृतिका रायपुर से वापस आ गई। वहीं कुछ दिन बाद मनोज कुमार भी वापस गांव देवरी आ गया।
जिसके बाद मृतिका के व्यवहार में परिवर्तन होने पर आरोपी मनोज कुमार को संदेह होने लगा कि उसका किसी अन्य के साथ प्रेम संबंध है। आरोपी मनोज कुमार कम्प्यूटर बैकग्राउंड का होने से वह मृतिका के व्हाट्सअप अकाउंट को हैक कर लिया और उसके सारे चैट को पढ़ने लगा। उसका संदेह यकीन में बदल गया। आरोपी मनोज कुमार बदला लेने की भावना से 22 सितम्बर को मृतिका एवं आरोपी दोनों अपने-अपने साधन स्कूटी एवं मोटर सायकल से कुनकुरी शॉपिंग के नाम पर निकले। जहां आरोपी मनोज ने श्रीनदी खारीझरिया पुल के पास मृतिका की स्कूटी को रोककर दुसरे युवक से प्रेम संबंध के बारे में पूछताछ किया। जिस मृतिका देवकी ने कुछ जवाब नहीं दिया। जिसके बाद आरोपी मनोज गुस्से में आकर अपने पास गमछा में छिपाकर रखे कुल्हाड़ी से मृतिका के सिर में ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। मृतिका की मृत्यु हो जाने के बाद मनोज कुमार वहां से जशपुर भाग गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल, लोहे का कुल्हाड़ी, 1 मोबाईल, गमछा, घटना समय पहने कपड़े को जप्त किया गया।

जशपुर