राजधानी में बेटियां नहीं महफूज,6वीं की छात्रा की लाश मिली, हत्या की आशंका,घर से अचानक गायब हुई थी, 3 किलोमीटर दूर तालाब में मिला शव

रायपुर। राजधानी में 6वीं में पढ़ने वाली छात्रा की लाश मिली है। बच्ची का शव उसके घर से 3 किलोमीटर दूर तालाब में मिला। यही वजह से उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। माना जा रहा है कि पहले गला दबाकर उसे मारा गया है। फिर उसके शव को तालाब में फेंक दिया गया है।

मामला धरसींवा थाना क्षेत्र का है रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे में धनेली गांव में होटल धनराज के पास स्थित तालाब में मजदूरों ने गुरुवार सुबह एक शव देखा था। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर शव को तालाब से बाहर निकाला गया। तब बच्ची की पहचान निमोरा निवासी के रूप में की गई थी। बच्ची की उम्र 11 से 12 साल के बीच में रही होगी। इस तरह से तालाब में तैरती मिली लाश इसके बाद परिजनों को भी इस बात की सूचना दी गई। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी चार बेटियों में यह दूसरे नम्बर की थी। पढ़ने में भी अच्छी थी, कोई टेंशन भी नहीं था और धनेली तो उसका आना जाना भी नहीं था। उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम जब वह किराना सामान लेने गए, तभी से छात्रा गायब थी। अचानक वह घर से गायब हुई थी। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। नेशनल हाईवे के किनारे है तालाब। उधर, देर रात तक भी जब बच्ची नहीं लौटी। तब परिजनों ने आस-पास जाकर पता भी लगाया था। मगर कुछ पता नहीं चला था। अगले दिन भी परिजनों ने उसे तलाशा। लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस बीच पुलिस को भी उसके लापता होने की सूचना दी गई थी। अब बुधवार को बच्चा का शव मिला है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। चूंकि मामला नाबालिग बच्ची से जुड़ा है। इस वजह से पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।