भारत -ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्वकप फाइनल 2023 का फाइनल देखने जा सकते हैं पीएम मोदी,गृहमंत्री शाह,अंबानी, अडानी ,सचिन,धोनी सहित ये पूर्व क्रिकेटर्स व बॉलीवुड स्टार्स ……

अहमदाबाद । वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को खेला जाएगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में पहुंची है।

फाइनल मैच देखने पहुंच सकते हैं पीएम मोदी

फाइनल मैच में भारत को करीब 1 लाख से भी ज्यादा लोग समर्थन करने के लिए मैदान पर होंगे। ऐसे में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैच देखने मैदान पर पहुंच सकते हैं। हालांकि, इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स भी मैदान पर पहुंच सकते हैं।

धोनी भी रहेंगे मौजूद

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में होने वाले इस फाइनल मैच को देखने के लिए एम एस धोनी भी मैदान पर जा सकते हैं। भारत ने पिछला वर्ल्ड कप 2011 में धोनी की कप्तानी में ही जीता था, और धोनी ने ही आखिरी छक्का लगाकर भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाया था।पीएम मोदी,कपिल देव,
एम एस धोनी,सचिन तेंदुलकर,अमित शाह,जय शाह,रॉजर बिन्नी,हार्दिक पांड्या सहित राजीव शुक्ला भी मैच देखने पहुंचेंगे।

मुकेश अंबानी समेत 8 राज्यों के CM देखेंगे फाइनल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मैच को देखने के लिए आठ राज्यों के मुख्यमंत्री, रिज़र्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर शक्तिकांत दास, रिलांयस इंड्रस्ट्रीज़ के मालिक मुकेश अंबानी और उनका परिवार, अडानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी समेत कई अन्य लोग भी वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने के लिए मैदान पर आ सकते हैं।
बॉलीवुड सितारों की बात करें तो भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच हुए सेमीफाइनल मैच में रणबीर कपूर, शाहीद कपूर, सिद्धार्थ मलौहत्रा, कियारा आडवाणी, जॉन एब्राहिम, विकी कौशल, अनुष्का शर्मा समेत कई बॉलीवुड की कई हस्तियां मैदान पर दिखाई दी थी।ये सभी फाइनल मैच देखने के लिए भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंच सकती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार रजनीकांत, अभिषेक बच्चन, सुनिल सेठ्ठी, केएल राहुल की पत्नी आथिया सेठ्ठी, शाहरुख खान, आमिर खान, सोहेल खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादूकोण, कैटरीना कैफ समेत बॉलीवुड के कई सुपरस्टार फाइनल मैच देखने और टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर जा सकते हैं।