स्वाति मालीवाल से बदसलूकी करने वाले विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज

दिल्ली । आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और पूर्व दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की शिकायत के बाद बदसुलूकी मामले में विभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है।

दिल्ली पुलिस ने आज उनके बयान दर्ज किए थे। वहीं अब विभव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। विभव कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 506, 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
इससे पहले आज (गुरुवार) दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल के घर पहुंची और करीब चार घंटे के बाद उनके घर से लौटी। इस दौरान स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस के सामने उनके साथ हुई बदसलूकी के मामले में अपने बयान दर्ज कराए। उन्होंने अपने बयान में 13 मई को हुई घटना का पूरा जिक्र किया। हालांकि उन्होंने पुलिस को जो शिकायत की है उसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम नहीं है।
इससे पहले विभव कुमार को राष्ट्रीय महिला आयोग ने समन जारी किया, जिसके मुताबिक कुमार को 17 मई को 11 बजे हाजिर होना होगा।
बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार पर आम आदमी पार्टी की नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बदसलूकी का आरोप लगाया था। हालांकि इस मामले में आम आदमी पार्टी की तरफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही गई थी।
आप नेता संजय सिंह ने कहा था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया है और पार्टी ऐसे लोगों के साथ बिल्कुल नहीं है। राज्यसभा सांसद ने इस घटना को निंदनीय बताया था। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि इस मामले में हम स्वाति मालीवाल के साथ हैं।