भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली महिला CISF कुलविंदर कौर का भाई है किसान नेता,समर्थन में उतरा पूरा गांव ,कहा -हर लड़ाई के लिए हैं तैयार ….

पंजाब । हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनाव जीतकर भाजपा की सांसद बनी कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर पंजाब के कपूरथला जिले के गांव मंड माहीवाल की रहने वाली हैं।

वह सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात थीं और अब उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। इस घटना के बाद कु​लविंदर कौर का परिवार और पूरा गांव उसके समर्थन में उतर गया है।

कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह माहीवाल, जोकि स्थानीय ​किसान नेता हैं, ने बताया कि उन्हें मीडिया के जरिए इस घटना के बारे में पता चला है। कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली उनकी छोटी बहन कुलविंदर कौर है। उसकी शादी छह साल पहले जम्मू के सिमरन सिंह के साथ हुई थी। उसके दो बच्चे बेटा-बेटी हैं। दो साल से कुलविंदर कौर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात है। कुलविंदर के पति भी सीआईएसएफ में नौकरी करते हैं।

शेर सिंह माहीवाल ने बताया कि बताया कि कुलविंदर कौर की ड्यूटी पर कंगना रनौत के पर्स व फोन की स्कैनर पर चेकिंग के दौरान कुलविंदर कौर से बहस हो गई थी। कंगना ने कहा कि वह मंडी की एमपी हैं, जिस पर कुलविंदर कौर ने कहा कि वह नहीं जानती हैं। इसके बाद दोनों में तू-तू-मैं-मैं हो गई और मामला तल्ख हो गया।

माहीवाल ने बताया कि जिस तरह से कंगना पंजाब की बेटियों-माताओं के बारे में बयानबाजी करती हैं, उसे लेकर तल्खी बढ़ने से कुलविंदर कौर ने यह कदम उठाया है। उसने जो भी किया है, वह उसका समर्थन करते हैं। इस मामले में वह हर तरह की लड़ाई और कार्रवाई के लिए तैयार हैं। उनका कुलविंदर कौर, उसके पति व बच्चों से संपर्क नहीं हो पा रहा है इसलिए वह चंडीगढ़ रवाना हो रहे हैं।

गांव में जुटने लगे किसान संगठन

सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर का मामला सामने आने के बाद गांव मंड माहीवाल में गांववासी और किसान संगठनों के नेता जुटने शुरू हो गए हैं। कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह माहीवाल किसान मजदूर संघर्ष समिति के संगठन सचिव हैं। पूरा परिवार किसान आंदोलन से जुड़ा है।