अनंत -राधिका की शादी पार्टी में पहुंचे पीएम मोदी ,नव दंपत्ति को दिया आशीष ,इन सितारों ने भी की शिरकत,बांधा शमाँ ….

मुंबई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध गए हैं।।शुक्रवार रात को कपल ने जियो वर्ल्ड सेंटर में सात फेरे लिए. वहीं आज यानी 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद की रस्म का आयोजन किया गया है।

शानदार समारोह में फिर से मशहूर हस्तियों, राजनेताओं, फिल्मी सितारों और क्रिकेटरों ने शिरकत की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शनिवार को मुंबई में अनंत और राधिका के शुभ आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए. रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने उनका स्वागत किया.

मुंबई के जियो वर्ल्ड ड्राइव में अनंत और राधिका के शुभ आशीर्वाद की रस्म रखी गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस दौरान कपल को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे. खुद मुकेश अंबानी और नीता ने उनका वेलकम किया. पीएम ने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया जिसके कई वीडियो सामने आ रहे हैं. पीएम ने अनंत और राधिका से भी मुलाकात की. कपल ने उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया.
अनंत अंबानी की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड स्टार्स अजय देवगन, संजय दत्त, शाहरुख खान, सलमान खान, बच्चन परिवार, रजनीकांत दिशा पाटनी, हेमा मालिनी, अनन्या पांडे सहित कई लोग पहुंचे. देश से ही नहीं विदेश से दिग्गज हस्तियों ने इसमें शिरकत की है. किम कार्दशियन और बहन क्लोई भी पार्टी में नजर आईं.

12 जुलाई को अनंत राधिका शादी बंधन में बंधे. आज 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह है. वहीं इसके बाद 14 जुलाई को वर्ल्ड जियो सेंटर में ही ग्रेंड रिसेप्शन रख गया है. इसमें भारत के साथ ही दुनिया की कई पॉपुलर हस्तियां भी शिरकत करेंगी. आशीर्वाद समारोह और रिसेप्शन दोनों के लिए ही अलग-अलग ड्रेस कोड तय किया गया है. खबरों की मानें तो मुकेश अंबानी ने बेटे अनंत की शादी में करीब 2500 करोड़ रुपये खर्च करे हैं.