अंबानी के बेटे की शादी से दूरियां बनाकर रोहित शर्मा ने खत्म किए मुंबई इंडियंस से अपने सारे रिश्ते -नाते !इस टीम के बन सकते हैं कप्तान …

मुंबई। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में जीत दिलाई। हालाँकि, वे आईपीएल में किसी भी टीम के कप्तान नहीं हैं और मुंबई इंडियंस की तरफ से सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर खेलते हैं।

रोहित ने मुंबई को अपनी कप्तानी में 5 बार चैंपियन बनाया लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम की कप्तानी से हटा दिया गया और उनके स्थान पर दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया था.

नीता अंबानी के बेटे की शादी में नहीं पहुंचे रोहित शर्मा

दरअसल, रोहित मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में नहीं पहुंचे क्योंकि वे विंबलडन 2024 देखने के लिए अपने परिवार के साथ लंदन पहुँच गए. इस बीच भारत में अनंत की शादी थी लेकिन उन्होंने इसमें हिस्सा नहीं लिया.हालाँकि, रोहित इससे पहले उनकी प्री वेडिंग कार्यक्रम में अपने परिवार के साथ पहुँच चुके थे लेकिन शादी में नहीं पहुँच सके और अपने परिवार के साथ छुट्टी बिताने के लिए इंग्लैंड रवाना हो गए. इसी कड़ी में उन्हें विंबलडन 2024 में सिंगल्स सेमीफइनल मुकाबले के दौरान देखा गया.

मुंबई इंडियंस के साथ खत्म हो सकता है रिश्ता

रोहित ने टीम को अपनी कप्तानी में 5 बार चैंपियन बनाया लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम की कप्तानी से हटा दिया गया. ऐसे में इस बीच तमाम तरह की ख़बरें सामने आईं कि शर्मा अब शायद इस टीम के साथ खेलते हुए दिखाई न दें. यही नहीं रोहित की नाराजगी इस पर साफ़ दिखाई दी थी क्योंकि उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी थी.
रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने हेड कोच मार्क बाउचर के एक बयान पर कमेंट किया था, जिसके बाद ये साफ़ पता चल गया था कि मुंबई के खेमे में कुछ भी ठीक नहीं है. ऐसे में अब उनके बेटे की शादी में न पहुँच कर शायद रोहित ने नीता अंबानी को भी नाराज कर दिया है और उन्हें अगले सीजन से पहले रिलीज किया जा सकता है.

आईपीएल में इस टीम के कप्तान बन सकते हैं रोहित शर्मा

अगर आईपीएल 2025 की बात करें तो रोहित को सीजन से पहले मुंबई की टीम रिलीज़ कर सकती है. ऐसे में अगर रोहित नीलामी में जाते हैं तो उन्हें अपने खेमे में शामिल करने के लिए कई टीमें दिलचस्पी दिखाएंगी.
रोहित को पंजाब किंग्स अपनी टीम में शामिल कर सकती है और उन्हें कप्तान भी बना सकती है. इसके अलावा शर्मा को दिल्ली कैपिटल्स भी अपने साथ जोड़ना चाहेगी और उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी सौंप सकती है.