फ्लाइट टेक ऑफ करते ही खिंडकी का शीशा टूटा,आसमान में अटक गई थी 70 यात्रियों की सांसे ,छत्तीसगढ़ में इंडिगो ने इस एयरपोर्ट पर कराई इमरजेंसी लैंडिंग ….

जगदलपुर। जगदलपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट पर दोपहर इंडिगो फ्लाइट (indigo flight) की इमरजेंसी लैंडिंग (emergency landing) कराई गई। यह फ्लाइट दोपहर 1 बजे जगदलपुर से रायपुर के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन उड़ान के महज 12 मिनट बाद ही खिड़की टूटने के चलते आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी।

मिली जानकारी के अनुसार, फ्लाइट के एक हिस्से की खिड़की टूटने से यह आपात स्थिति उत्पन्न हुई। पायलट ने तत्काल सतर्कता दिखाते हुए फ्लाइट को सुरक्षित रूप से वापस एयरपोर्ट पर उतार लिया। यह लैंडिंग 1 बजकर 12 मिनट पर कराई गई। राहत की बात यह है कि फ्लाइट में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि उक्त घटना से एक वक्त के लिए सभी 70 यात्री सहम गए थे। एयरलाइंस की टीम द्वारा तकनीकी खराबी की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि फ्लाइट में 70 यात्री सवार थे। इमरजेंसी लैंडिंग के बाद जब इंडिगो ने 70 यात्रियों में से कुछ को फ्लाइट टिकट के पैसे वापस किए, तो कुछ यात्रियों ने अगले दिन की फ्लाइट के लिए टिकट बुक करा लिया।