कोरोना काल में शादी करना पड़ा महंगा, दूल्हे से लेकर डीजे वाले पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है पूरा माजरा

धार : देश दुनिया में जहां एक ओर कोरोना वायरस जमकर तबाही मचा रही है. वही दूसरी ओर इसे लेकर लोगों द्वारा अभी भी लापरवाही बरती जा रही है. ऐसे ही एक मामले में प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की है. दरअसल मध्यप्रदेश के धार जिले के आदिवासी बहुल डही क्षेत्र के ग्राम कवडा के रहने वाले मदन और मगन की हाल ही में शादी हुई. इस समारो में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण शामिल हुए और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए बिना मास्क के एक दूसरे से चिपकते हुए ढोल नगाड़े ओर डीजे पर जमकर नाचते गाते दिखे. इस दौरान इन लोगों को देखकर कहीं भी कोरोना का खौफ नजर नहीं आ रहा था.

दूल्हे और पिता के खिलाफ कार्रवाई

जब मामले की भनक कुक्षी एसडीएम विवेक सिंह को लगी तो उन्होंने मामले की तस्दीक कर दूल्हे, दूल्हे के पिता, गांव के चौकीदार, सरपंच, उपसरपंच व डीजे वाले के खिलाफ मुकदमा कायम करवा दिया. साथ ही निर्देश दिया है कि आगे भी इस तरह की लापरवाही करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

प्रशासन की कोशिशें नाकाफी

बता दें, धार जिले में लगातार कोरोना मरीजों (Coronavirus) के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं और मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है. जिला प्रशासन के तमाम प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं. धार जिले के आदिवासी बहुल क्षेत्र कुक्षी तहसील के डही से हैरान कर देने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया है.