भानुप्रतापपुर उपचुनाव में बलात्कारी भाजपा का प्रत्याशी !ट्वीट कर बोले सीएम बघेल -15 साल की बच्ची के बलात्कार और देह व्यापार में धकेले जाने के आरोपी को बीजेपी ने दी टिकट ,निर्वाचन आयोग को दिया झूठा शपथपत्र ,मचा हड़कम्प्प

भानुप्रतापपुर उपचुनाव में बलात्कारी भाजपा का प्रत्याशी !ट्वीट कर बोले सीएम बघेल -15 साल की बच्ची के बलात्कार और देह व्यापार में धकेले जाने के आरोपी को बीजेपी ने दी टिकट ,निर्वाचन आयोग को दिया झूठा शपथपत्र ,मचा हड़कम्प्प

कांकेर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव भाजपा प्रत्याशी पर कांग्रेस ने कई संगीन इल्जाम लगाए हैं। इसी बीच सीएम भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर बीजेपी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 15 साल की बच्ची के बलात्कार और देह व्यापार में धकेले जाने के मामले के एक अभियुक्त ब्रह्मानंद नेताम को भाजपा ने भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया है ।

भाजपा प्रत्याशी ने झारखंड में पॉक्सो एक्ट में दर्ज अपराध को निर्वाचन शपथ पत्र में किसके कहने पर छुपाया ?. इस ट्वीट से प्रदेश की राजनीति गरमाती हुई दिख रही है। कांग्रेस के इस सनसनीखेज आरोप से भानुप्रतापपुर चुनाव से जुड़ी गलियां खुसुर-फुसुर में तब्दील होती जा रही हैं।

ये धाराएं दर्ज

मरकाम के मुताबिक इस संबंध में जिला जमशेदपुर के थाना टेल्को में अपराध कमांक 84 / 2019 धारा दिनांक 15.06.2019 धारा 366 ए, 376, 376(3), 376 डी बी 120 बी भादवि 4.6 पॉक्सो एक्ट एवं 4,5,6,7,9 अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम दर्ज है दरअसल, कांग्रेस PCC चीफ मोहन मरकाम ने प्रेसवार्ता कर सनसनीखेज खुलासा किया है। मरकाम ने भानुप्रतापपुर से BJP प्रत्याशी पर संगीन इल्जाम लगाए हैं। उन्होंने कहा कि भानुप्रतापपुर से BJP प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम बलात्कार, देह व्यापार और पॉक्सो एक्ट के आरोपी हैं। मरकाम ने प्रेसवार्ता में मीडिया से कहा कि झारखंड के जमशेदपुर में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म में भाजपा प्रत्याशी के शामिल होने का आरोप है। दुष्कर्म के आरोपी को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है ।

मरकाम बोले -आपराधिक जानकारी छुपाई, राज्य निर्वाचन आयोग से भी शिकायत की जाएगी

मोहन मरकाम ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग से ब्रम्हानंद नेताम से आपराधिक जानकारी छुपाई है। झांरखण्ड के मुख्यमंत्री से शिकायत कर गिरफ्तारी की मांग की जाएगी। राज्य निर्वाचन आयोग से भी शिकायत की जाएगी। तत्काल नामांकन निरस्त करने की मांग की। मरकाम ने कहा कि 5 आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज है, जिसमें ब्रम्हानंद नेताम का नाम भी शामिल है। ब्रम्हानंद नेताम बलात्कार, देह व्यापार, पॉक्सो एक्ट के आरोपी हैं। आपराधिक जानकारी छुपाई है। चालान में अपराधी घोषित हैं। जमशेदपुर में बलात्कार और देह व्यापार में धकेले जाने में एक हैं। मोहन मरकाम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने आप को चरित्रवान कहती है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है। ब्रम्हानंद भी जेल जाने के कगार में हैं।मामले की जांच के दौरान शीतल निवासी सरदानी दरबार, सुरेंद्र कुमार सिंह को भी मई में गिरफ्तार किया गया था। इन सबका भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम ने अपने नाम निर्देशन पत्र में उल्लेख नहीं किया है।

कांकेर