बस्तर में महफूज नहीं बीजेपी नेता !नक्सलियों ने परिवार के सामने की बीजापुर के इस बीजेपी नेता की हत्या,सीने पर धारदार हथियार से किए प्राणघातक वार, अब तक 9 बीजेपी नेता की कर चुके हत्या ….

बीजापुर। छत्तीसगढ़ राज्य के बीजापुर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां नक्सलियों ने बीजेपी नेता तिरूपति कटना की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता तिरूपति शादी समारोह में शामिल होकर पैदल अपने घर जा रहे थे। तभी नक्सलियों ने सरेराह उन पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

बीजापुर में नक्सलियों द्वारा हत्या की ये वारदात तोयनार थाना इलाके का है। जानकारी के मुताबिक तिरुपति कटला जनपद सदस्य और सहकारिता प्रकोष्ठ समिति के संयोजक के पद पर थे। बीजेपी नेता आज देर शाम तोयनार में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि ग्राम तोयनार में पिरूपति कटला का पैतृक मकान भी है। रात 9 बजें के लगभग शादी समारोह में शामिल होने के बाद तिरूपति कटला परिवार के साथ पैदल ही अपने पैतृक घर की तरफ जा रहे थे। तभी रास्ते में माओवादियों ने धारदार हथियार से उन पर जानलेवा हमला कर दिया गया। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने तिरूपति के सीने में कई वार किए गए। हमले के बाद नक्सली मौके से भाग निकले वहीं तिरुपति कटला को लहूलुहान हालत में अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गये है। आपको बता दे कि बस्तर में एक साल के भीतर अब तक 9 बीजेपी नेताओं की हत्या माओवादियों द्वारा की गयी है। प्रदेश में सरकार बदलने के बाद माओवादी लगातार दहशत फैलाने के लिए बीजेपी नेताओं के साथ ही आम लोगों को अपना निशाना बना रहे है।