कसडोल विधायक संसदीय सचिव के खिलाफ सड़क पर उतरा कार्यपालिक दंडाधिकारी संघ ,तहसीलदार का तबादला आदेश निरस्त नहीं हुआ तो 19 को प्रदेशव्यापी प्रदर्शन की दी चेतावनी ,जानें मामला …..

बलौदाबाजार । प्रदेशभर के तहसीलदारों ने संसदीय सचिव व कसडोल विधायक शकुंतला साहू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विधायक के खिलाफ अब पूरे प्रदेश भर के तहसीलदार एकजुट होकर आंदोलन करने जा रहे है। तहसीलदारों ने चेतावनी देते करते हुये कहा कि अगर तहसीलदार नीलमणि दुबे का ट्रांसफर रद्द नहीं किया गया तो 19 अप्रैल को प्रदेश भर के तहसीलदार विधायक शकुंतला के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। साथ ही विधायक की धमकी पर निंदा प्रस्ताव पारित किया है।

इससे पहले तहसीलदार के स्थानांतरण का विरोध करते हुए बलोदाबाजार जिले के तहसील दफ्तर के सभी कर्मचारियों ने सामूहिक अवकाश लेकर धरना प्रदर्शन किया था। उनका साथ देते हुए तहसील के सभी पटवारी, आरआई व कोटवारों ने भी अपना काम बंद रखा था।
तहसीलदारों ने मांग पूरी न होने कि स्थिती में 19 अप्रैल से आंदोलन की चेतावनी दी है। दरअसल बीते दिनों विधायक के निजी हाइवा के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। इस कार्रवाई के बाद कसडोल विधायक शकुंतला साहू भड़क गई और तहसीलदार का ट्रांसफर करा दिया।
आपको बता दें कि तहसलीदार ने अवैध रेत परिवहन मामले में कार्रवाई की थी।