छत्तीसगढ़ के मंत्री के निर्देशों की अवहेलना ,फिर पहुँचे प्रभावित ,नाराज मंत्री ने झंडा फहराने के बाद तत्काल सीएमओ को किया सस्पेंड ,कार्रवाई देख रो पड़े सीएमओ ,जानें कहां का है मामला

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन मंत्री झंडा फहराने गरियाबंद पहुंचे थे। जहां लापरवाही के कारण मंत्री शिव डहरिया ने CMO को सस्पेंड कर दिया। मंत्री ने ये कार्रवाई विश्राम गृह में विभागीय समीक्षा बैठक के दौरान की है।

बताया जा रहा है कि मंत्री विश्राम गृह में विभागीय समीक्षा बैठक ले रहे थे, तभी पेंशनर मंत्री डहरिया के पास पेंशनर भवन से जुड़ी समस्या को लेकर पहुंचे। दो माह पहले इसी मांग को लेकर जब मंत्री के पास पेंशनर पहुंचे थे। पालिका सीएमओ टॉमशन रात्रे को मंत्री ने भवन मंजूरी के लिए प्रस्ताव भेजने कहा था, लेकिन इस आदेश का पालन नहीं हुआ। मंत्री ने सीएमओ को तलब कर इसकी जानकारी भी ली। भड़के मंत्री ने तत्काल निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया। भड़के मंत्री को कलेक्टर प्रभात मलिक शांत कराते दिखे। रात्रे के बेहतर काम का हवाला भी दिया गया, लेकिन नाराज मंत्री ने एक नहीं सुनी। शॉक्ड कर देने वाले इस कार्रवाई के बाद सीएमओ के आंख से आंसू निकल गया।